तन ढकने के लिए इस एक्ट्रेस ने इस्तेमाल किया ऐसा कपड़ा, तस्वीर देख फैंस के छूटे पसीने!

बॉलीवुड फिल्म ठीक है अभिनेत्री लोगों की बात करें तो जिनमें से कुछ अभिनेत्री ऐसे हैं जिन्होंने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी अपना ग्लैमरस लुक दिखाने के लिए न जाने क्या-क्या करने लगती है, आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से वैसे ही कुछ जानकारी जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि इस एक्ट्रेस ने सुरेंद्र को ढकने के लिए इतना सा कपड़ा क्यों पहना.

https://www.instagram.com/p/CahZ2Blpmsx/?utm_source=ig_web_copy_link

जाने इस अभिनेत्री को

अगर इस समय वायरल हो रहे फोटो में देखे जाने वाली हीरोइन की बात करें तो क्या हीरोइन हिंदी धारावाहिक के यह रिश्ता क्या कहलाता है में रीम शेख ने अपना अहम किरदार निभाया था. जिसके बाद इस शो से पापुलैरिटी मिलने के बाद एक्ट्रेस ने सीरियल सोशल मीडिया पर फोकस करना शुरू कर दिया. जहां वह फैंस को खुश करने के लिए अजीबोगरीब फोटो आए दिन पोस्ट करती रहती है अगर हम इस समय वायरल हो रहे तस्वीर की बात करें तो जहां इस अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें देखी जा रही है.

https://www.instagram.com/p/CaeD4z6D9ME/?utm_source=ig_web_copy_link

तन पर डाली सिर्फ इतनी सी कपड़े

रीम शेख ने अपने आप को और फेमस करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जहां उनके इस तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है. अगर हम तस्वीरों की बात करें जहां हम यह देख पा रहे हैं कि तस्वीर में सफेद रंग का नेट का एक छोटा सा कपड़ा अपने शरीर पर डाले हुए और उसी से अपने आप को कवर करते दिखाई दे रही है.

https://www.instagram.com/p/CZ4ihtLpsKI/?utm_source=ig_web_copy_link

नेट के अंदर पहनी थी सिर्फ यह कपड़े

वायरल हो रहे तस्वीर की बात करें तो जहां सिर्फ या देखने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने सफेद रंग के इस नेट वाले कपड़े के अंदर सफेद रंग की बिकनी पहनी हुई है, इसके अलावा इस अभिनेत्री ने कुछ नहीं पहन रखा है.

https://www.instagram.com/p/CZ314i-DPj3/?utm_source=ig_web_copy_link

इस अभिनेत्री को दे रही है टक्कर

वायरल हो रहे तस्वीर से लगाया जा रहा है कि रीम शेख ने इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया कि वह बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता से बिल्कुल पीछे नहीं है, जिसे टक्कर देने के लिए उसने ऐसी तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जहां उसकी पूरी बोल्डनेस नजर आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *