ऐश्वर्या राय का यह रिकॉर्ड कार्ड देख रह जायेगे हैरान, अब 4 साल बाद कर रही वापसी

ऐश्वर्या राय बच्चन जितना बड़ा नाम है उनका पिछले डेढ़ दशक का रिपोर्ट कार्ड आपको उतना ही निराश करेगा। लोगों के लिए यह याद रखना भी मुश्किल होगा कि उनकी आखिरी हिट फिल्म कौन सी थी। लेकिन फिलहाल खबर है कि ऐश्वर्या चार साल बाद बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ की फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं. यह अलग बात है कि उनकी फिल्म भी हिंदी में रिलीज होने वाली है। फिल्म है पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन यानी पीएस-1। फिल्म ला रही है ऐश्वर्या के फेवरेट डायरेक्टर मणिरत्नम। फिल्म इसी साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या ने पिछले 15 वर्षों में नौ फिल्में की हैं और उनमें से केवल एक ही हिट रही थी। 2008 से 2018 तक दस साल में ऐश्वर्या ने जो फिल्में कीं, उनमें से केवल 2016 में करण जौहर निर्देशित ऐ दिल है मुश्किल बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। जबकि सात फिल्में सरकार राज, रावण, एक्शन रीप्ले, गुजारिश, जज्बा, सरबजीत और फन्ने खां फ्लॉप या सुपर फ्लॉप रहीं। 2008 में आया जोधा-अकबर औसत साबित हुआ। इस तरह पिछले डेढ़ दशक में टिकट खिड़की पर ऐश्वर्या का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है.

ऐश्वर्या इस साल सितंबर में बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेलवन: पार्ट वन में नजर आएंगी। यह दक्षिण का एक पीरियड ड्रामा है, जिसके नवीनतम मोशन पोस्टर ने रविवार को कहा: चोला आ रहा है। यह फिल्म चोल वंश की कहानी है। जो कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 के उपन्यास पर आधारित है। यह अखिल भारतीय फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ सुपरस्टार विक्रम नजर आएंगे। बाकी की स्टारकास्ट साउथ की है। यह कहानी दक्षिण भारत में चोल वंश के सबसे बहादुर शासक राजेंद्र चोल प्रथम की कहानी है, जिसने पूरे दक्षिण भारत सहित श्रीलंका को जीत लिया था। फिल्म में संगीत एआर रहमान ने दिया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *