यह थी बड़ी वजह हुआ खुलासा: जिस कारण किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नही आए करिश्मा और करीना दोनो बहन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी कृष्णा कपूर ने हिंदी सिनेमा में फिल्म प्रेम कैदी से एंट्री ली थी वहीं इस फिल्म के बाद करिश्मा कपूर ने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है वहीं उनकी बहन करीना कपूर ने भी बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई हुई है बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बावजूद भी दोनों बहने करिश्मा कपूर और करीना कपूर कभी भी किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आई है! लेकिन आखिरकार क्यों एक साथ नजर नहीं आई इस बात का खुलासा खुद दोनों ने किया था!

पिंकविला से मिल रही जानकारी के अनुसार करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह हमेशा से ही अपनी बड़ी बहन के साथ फिल्मों में काम करना चाहती थी लेकिन उन्हें ऐसी कोई भी स्क्रिप्ट नहीं मिली जिस पर दोनों एक साथ काम कर सके किसी को बेहतर स्क्रिप्ट के साथ सामने आना चाहिए जिस पर हम दोनों बहने विचार कर सके मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर और करिश्मा कपूर को जुबेदा फिल्म का सीक्वल ऑफर किया गया था!

वहीं दूसरी ओर करीना कपूर के अलावा खुद करिश्मा कपूर इंटरव्यू के द्वारा सवाल किया गया था कि उन्होंने आज तक करीना कपूर के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं की तो इसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे करीना कपूर के साथ कई फिल्में ऑफर की गई थी लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों बहनों का एक फिल्म में को स्टार होना बहुत बड़ी बात होगी, हमें यूं ही कोई भी फिल्म नहीं करना चाहते हैं इस फिल्म का अल्टीमेट होना जरूरी है!

इसके साथ ही इंटरव्यू के अंदर करिश्मा कपूर ने यह बताया था कि वह और करीना एक-दूसरे से काफी अलग है मैं ओल्ड फैशन हूं जबकि करीना हमेशा से ही मुझे चौकाती रहती है! एक रियलिटी शो पर करिश्मा कपूर ने बताया है कि उनकी और करीना कपूर की हमेशा कपड़ों को लेकर ल ड़ाई होती थी करीना कपूर की नजर हमेशा मेरी जींस पर होती थी ऐसे में हम दोनों ही कपड़ों को लेकर ल ड़ पढ़ते थे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *