शाहरुख खान के बेटे के बाद अब चंकी पांडे की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर मारा छापा

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों बड़ी मुश्किलों में घिरे हुए वजह है एनसीबी की टीम के द्वारा को हिरासत में लेना! वही, शाहरुख़ खान भी काफी परेशान है जिसके चलते अपने बेटे को निकालने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे है! बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान ने इस सिलसिले में वकीलों की भी लाइन लगा दी है लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक आर्यन खान को जमानत नहीं मिल पाई है!

लेकिन वही अब इस मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर पर भी छापा लगा है एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री के घर पर छापे मारी की है वहीं इस पूरी कार्यवाही को कंप्लीट कर लिया गया है और टीम वापस लौट आई है ऐसे में अनन्या पांडे घर से एनसीबी दफ्तर के लिए भी निकल गई है!

अनन्या पांडे को भेजा समन

बॉलीवुड के अभिनेता चंकी पांडे पांडे के घर पर लैपटॉप इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए और उनकी टीम को मिली व्हाट्सएप चैट से सामने आया है कि आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत हुई थी उसी को एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेडे अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे!

शाहरुख खान की मैनेजर को भी दिया नोटिस

मिल रही जानकारी के अनुसार एनसीबी की टीम ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा को भी मन्नत में एक नोटिस शुरू किया है इस नोटिस में परिवार से आर्यन खान से जुड़े डॉक्यूमेंट मांगे हैं जिससे उसकी एजुकेशन से जुड़े डॉक्यूमेंट भी शामिल है उसकी अगर कोई मेडिकल हिस्ट्री है तो उसके डॉक्यूमेंट भी मांगे गए इसमें दबाव की जानकारी और प्रिसक्रिप्शन शामिल है इसके साथ ही विदेश में जहां कहीं भी आर्यन खान ट्रेवल किया है उससे जुड़े हुए डाक्यूमेंट्स भी मांगे गए हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *