हजारों लोगो के सामने स्टेज पर सपना चौधरी को अचानक लड़के ने कर डाला KISS ,वायरल हुआ VIDEO

दिल्ली का पड़ोसी राज्य हरियाणा वहां से हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बारे में आखिरकार कौन नहीं जानता होगा आज हम उन्हीं की चर्चा करने जा रहे हैं सपना चौधरी अपने डांस के कारण कितनी मशहूर है! लोग उनके डांस की इतने दीवाने हैं कि बूढ़े जवान या बच्चे कोई भी हो वह भी झूमने लग जाते हैं उनके जैसे ही ठुमके लगते ही लोगों के दिलों की धड़कन भी तेज हो जाती है चाहे उसमें बूढ़ा हो या फिर जवाब उनका डांस देखने के लिए हमेशा लाइन में सबसे आगे ही रहते हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस शो जब भी होता है तो हजारों की संख्या में लोग आते हैं!

सपना चौधरी की अदाकारा और उनके डांस में वह मजा है वह लचक है जो देखने के बाद एक अलग ही आनंद मिलता है जब भी सपना चौधरी डांस स्टेज पर अपने डांस का जलवा भी खेलती है वहां पर क्षमा बना देते हैं हमेशा ही सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है वह अपनी तस्वीरों को हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी चाहने वालों के भी शेयर करती रहती हैं वही उनकी तस्वीरों पर उनके चाहने वाले भी दबाकर लाइक और कमेंट करते हैं!

बता दें, सपना चौधरी का इन दिनों डांस के दौरान एक वीडियो है, कुछ ऐसी घटना हुई जो कैमरे में कैद हो गई और सपना चौधरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सपना चौधरी के डांस के दौरान इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सपना चौधरी को किस करने लगता है.

डांस खत्म होते ही उस शख्स ने सपना चौधरी को किस करना शुरू कर दिया, खबरों के मुताबिक सपना के इस डांस वीडियो को दस्तक इंडिया नाम के चैनल से यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसे अब तक 6201144 लोग देख चुके हैं. वैसे ये मामला है जब साल 2018 में 21 अप्रैल को सपना अपने कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के फरीदाबाद गई थीं और डांस के दौरान सपना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि सपना जब स्टेज पर डांस कर रही थीं तभी एक शख्स स्टेज पर आकर सपना के साथ डांस करने लगता है, लेकिन गाना खत्म होते ही वह शख्स पहले सपना को गले लगा लेता है. और फिर बाद में उसे किस करना शुरू कर देता है। लेकिन ये शख्स कोई और नहीं बल्कि सपना चौधरी के भाई करण मिर्जा थे। जो कई बार सपना के साथ नजर आ चुकी हैं.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *