भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के डांस देख खेसारी लाल का मचल उठा दिल, कर दिए ये कांड…..

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आए दिन अपनी अदाकारी और गानों के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं. खासकर काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. इन दिनों इस जोड़ी का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पोंस भी मिल रहा है. भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी करोड़ों की दीवानी हैं और पर्दे पर खेसारी लाल के साथ उनकी जोड़ी तहलका मचाती रहती है. वहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

भोजपुरी गाना ‘धुकुर धुकुर’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग लगातार सर्च कर रहे हैं. इस गाने में काजल अपने हॉट मूव्स से सभी को मदहोश करती नजर आ रही हैं. वहीं खेसारी लाल यादव उनसे जमकर रोमांस कर रहे हैं. इस गाने को 2018 में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था, जिसकी आग आज भी दिखाई दे रही है. इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और अब तक इस वीडियो को 2 लाख 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

काजल के वीडियो के लोग इतने दीवाने हैं कि उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस काजल राघवानी ने 20 साल की उम्र में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था और उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी अलग पहचान बना ली थी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *