रश्मिका मंदाना ने शादी करने के बात पर तोड़ी चुप्पी, बताई किस शख्स से करने वाली है शादी

इन दिनों बॉलीवुड की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना केवल साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि पूरे देश विदेशों तक मशहूर हो चुकी है।लोग अब रश्मिका की एक झलक पाने के लिए दिवाने हो गए हैं। ऐसे में अब मीडिया में रश्मिका की शादी के भी चर्चें होने लगे हैं। बता दें कि हाल ही में खबर आ रही है रश्मिका ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात कही है। आपको बता दें कि पहले भी सोशल मीडिया पर रश्मिता की शादी को लेकर काफी चर्चे हुए थे। उन्होंने सगाई भी कर ली थी लेकिन किसी कारण वश एक्ट्रेस ने पढ़ाई भी तोड़ दी, ऐसा बताया जा रहा था कि वह साउथ के ही स्टार से शादी करने वाली थी।

https://www.instagram.com/p/CaNNtbkpCaE/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी को लेकर कही ये बातें….

इसके बाद रश्मिका का नाम साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ भी जोड़ा गया। सोशल मीडिया पर काफी समय से दोनों के अफेयर की बात चर्चा में आ रही है।हालांकि बाद में रश्मिका ने मीडिया से साफ कह दिया कि वे विजय देवरकोंडा की अच्छी दोस्त है। वहीं हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर मीडिया से बात की है।

https://www.instagram.com/p/CZPScOhsz2z/?utm_source=ig_web_copy_link

सूत्रों की माने तो,रश्मिका ने कहा है कि वे नहीं जानती कि इसके बारे में वे क्या सोचे। वे अभी शादी के लिए अभी बहुत ही छोटी है। इसलिए अभी उन्होंने शादी के बारे में कुछ सोचा नहीं है। हालांकि रश्मिका ने अपने जीवनसाथी के बारे में बताया कि उन्होंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है। लेकिन अगर बात हो ही रही है तो वे एक ऐसा इंसान पसंद करेगी जो कि उन्हें कम्फर्टेबल महसूस कराए।

https://www.instagram.com/p/CYjNva3pA5R/?utm_source=ig_web_copy_link

प्यार को लेकर कही ये बातें…

इसके अलावा रश्मिका ने प्यार को लेकर भी मीडिया से बात की उन्होंने कहा कि उनके लिए प्यार वह चीज है जहां आप एक-दूसरे को इज्जत देते हो, समय देते हो और एक-दूसरे के साथ आप सिक्योर महसूस करते हो। प्यार के बारे में बताना थोड़ा मुश्किल हैै।रश्मिका ने प्यार के दो तरफा होने पर भी जोर देते हुए कहा कि प्यार तभी होता है, जब दोनों की तरफ से बराबरी की फीलिंग्स रहें। केवल एक के करने से दाल नहीं गलती है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *