महेश बाबू से भी दो कदम आगे है बेटी सितारा, उनके ही गाने पर किया ऐसा डांस कि देखते रह गए लोग

टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू का हाल ही में एक गान रिलीज हुआ है। इनके गाने कलावती को लोगों ने काफी पसंद किया हैै। महेश बाबू के इस गाने को वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज किया गया है। कुछ ही दिनों में लाखों लोगों ने इस गाने को देख लिया है और यह तक कि अब ये गानों लोगों की पहली पसंद तक बन गया है।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,लोग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने पर वीडियो बनाकर डाल रहे हैं। सिर्फ टॉलीवुड ही नहीं बल्कि इस गाने ने बॉॅलीवुड में भी तहलका मचा दिया है। देशभर में लोग इस गाने पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। महेश बाबू के इस गाने का क्रेज अब उनकी बेटी पर भी चढ़ गया हैै और उनकी बेटी ने ही इस गाने पे वीडियो बनाया है।

https://twitter.com/PUsif4141/status/1495301863721226243

लाखों लोगो ने देखा वीडियो…

बता दे कि,अब तक इस गानों को लाखों लोगों ने देख लिया हैै। जबकि इस वीडियो को हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैैं।महेश बाबू की बेटी सितारा के इस डांस वीडियो को उनके पापा महेश बाबू और उनकी मां नम्रता शिरोडकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसके बाद तो इस वीडियो की पॉपूलरिटी औैर भी ज्यादा ही बढ़ गई हैं।नम्रता को अपनी बेटी का यह डांस वीडियो इतना ज्यादा पसंद आया है कि वे अपने आपको इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाई है। नम्रता ने सितारा के कलावती गाने पर डांस के वीडियो पर लिखा है कि मैं बस खोई हुई हूं, मैं क्या कह सकती हूं। प्यार प्यार प्यार मेरी छोटी।

महेश बाबू की बेटी ने उनके ही हुक स्टेप को किया रिक्रिएट…

गौरतलब है कि,सितारा के डांस का वीडियो देखकर नम्रता बहुत खुश है। आपको बता दें कि सितारा इस वीडियो में कलावती गाने पर अपने पापा महेश बाबू के हुक-स्टेप को भी रीक्रिएट किया है और इस वीडियो में सितारा ने पिंक कलर का टॉप और जींस पहनी है। सितारा ने इस वीडियो में ना सिर्फ अपने डांस मूव्स पर ध्यान दिया है, बल्कि सितारा अपने एक्सप्रेशन भी वीडियो में परफेक्ट तरीके से दिखाए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *