एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति के साथ Oops मोमेंट देखें तस्वीर.

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर में काफी शानदार फिल्मों में काम किया! लेकिन वह सुर्खियों का भी काफी हिस्सा रह चुकी प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा स्टाइलिश बनने के चक्कर में कभी-कभार सुर्खियों में आ जाती है हालांकि एक बार तो ऐसा उनके साथ में धोखा हो गया था की अभिनेत्री ने ठीक-ठाक टॉप है हां लेकिन कैमरे की लाइट जैसे ही उन पर पड़ी तो उनके टॉप के अंदर का हिस्सा एकदम नजर आ गया!

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने वैसे तो सिल्वर स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक अभिनय को निभाया है लेकिन असल जिंदगी में वह अपने फैशन से दर्शकों को लुभाने में बहुत ज्यादा पीछे रह गई है! वही परिणीति चोपड़ा फैशन के मामले में अभिनेत्री का नाम सबसे आगे ही आता है ऐसा ही कुछ हमें फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी में भी देखने को मिला जब परिणीति चोपड़ा ने उप्स मोमेंट को देख हर कोई हैरान रह गया था हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब परिणीति चोपड़ा की फैशन मिस्टेक ने ऐसे ही सुर्खियां बटोर ली हो इससे पहले भी अभिनेत्री कई बार अपने वार्डरोब मालफंक्शन को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है!

दरअसल इस पार्टी के अंदर परिणीति चोपड़ा बॉस ग्रीन पेंट के साथ दिल के आकार का बना एक ग्राफिक ब्लैक एंड वाइट टॉप पर पहुंची थी जैसे ही शटरबग्स ने उनकी तस्वीरों को क्लिक करना शुरू किया था तो कैमरे की लाइट के चलते दिल के आकार का ग्राफ काफी पारदर्शी हो गया जिसके चलते परिणीति चोपड़ा की ब्लैक टी शर्ट के नीचे पहनी ब्रा साफ़ चमकने लग गई!

यही नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा का यह कैजुअल लुक किसी भी शॉर्ट ड्रेस से ज्यादा एक्सपोज करने वाला बन गया जिसकी बदौलत अभिनेत्री को अपने कपड़ों की खराब पसंद का आभास जरूर हुआ होगा हालांकि परिणीति चोपड़ा की स्टेशन मिस्टेक को देखकर हमें तो यही लगता है कि वह इस बात से पूरी तरीके से बेखबर थी कि पार्टी में उनकी तस्वीरें भी क्लिक की जाएगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *