Bhojpuri Gana: छोटी सी स्कर्ट पहन Amrapali Dubey ने किया Nirahua को बेकाबू, फैंस को जमकर आ रहा है पसंद ये भोजपुरी गाना …..

Amrapali Dubey Nirahua Video: आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री से रोजाना कोई ना कोई खबर (Bhojpuri News) आती ही रहती है! वही, भोजपुरी फिल्मो की मशहूर जोड़ियों में से एक है आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी! आम्रपाली दुबे और निरहुआ जब भी एक साथ डांस करते नजर आते हैं तो यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया के गलियारों में वायरल हो जाता है!

Amrapali Dubey Nirahua Video
Amrapali Dubey Nirahua Video

निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी भोजपुरी जगत (Bhojpuri Industry) की नंबर वन जोड़ी कही जाती है! इन दोनों स्टार्स का नाम हाईएस्ट पैड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल है! अगर हम कहें कि इन दोनों की सफलता के पीछे का राज इनकी जोड़ी है तो वह भी गलत नहीं होगा!

आम्रपाली दुबे जितनी खूबसूरत दिखती हैं उनका डांस भी उतना ही शानदार है! एक्ट्रेस की खूबसूरत अदाओं पर फैंस तो प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं! साथ ही उनका डांस देखकर फैंस भी उनके साथ झूमते नजर आ रहे हैं! कल्पना कीजिए कि फैंस का यह हाल है जब वे आम्रपाली दुबे को पर्दे पर रोमांस करते देखेंगे तो सामने बैठे निरहुआ का क्या होगा!

Bhojpuri Gana: छोटी सी स्कर्ट पहन Amrapali Dubey ने किया Nirahua को बेकाबू | Amrapali Dubey Nirahua Video –

वायरल हो रहे इस गाने (Bhojpuri Gana) का नाम ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ रखा गया है! इस गाने ने खूब धमाल मचाया है! गाने को रिलीज हुए चार साल बीत चुके हैं! इस गाने ने 10 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है! इस दमदार गाने को वेव म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज किया गया!

ये भी पढ़े-

अपनी बेटी सारा अली खान की दोस्त से शादी करना चाहते सैफ अली खान? मचा हंगामा

आखिरकार अमीर खान का दो बीबी और उनके बच्चो से अलग होकर झलक उठा दर्द, कहा: में बहुत बड़ा….

जब मलाइका अरोरा के साथ जिम ट्रेनर ने कर दिया ऐसा काम, जिसने भी वीडियो देखा सभी का छुटने लगा पसीना…

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *