छोटे नवाब के जन्मदिन पार्टी पर पहुँचे ये, देखकर हक्काबक्का हुए लोग

हम सब बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान को तो जानते ही हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म में एक अलग तरह का धमाल मचा रखा है, जिन्होंने अपने बदौलत बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में रखी है. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सैफ अली खान के बेटे जन्मदिन पर आए गेस्ट को लेकर ऐसी जानकारियां देंगे जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे.

https://www.instagram.com/p/CaPbiNmPTCE/?utm_source=ig_web_copy_link

बेटे के जन्मदिन पर शामिल हुए पूरा परिवार.

पटौदी खानदान के मालिक सैफ अली खान को तो हम सब जानते ही हैं जो बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्रिक्ट के सुपरस्टार एक्टर भी है. और जिन्होंने दो शादियां की है. जिसमे पहली शादी उन्होंने 90 के दशक के सुपरस्टार अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ तो वहीं दूसरी शादी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ही सुपर स्टार एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ की है. जिसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान के दो बेटे होते है, जिनमें से एक का नाम तैमूर तो वहीं दूसरे का नाम जहांगीर अली खान है, और जिस के बर्थडे में पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CaPhNgosLTu/?utm_source=ig_web_copy_link

सारा और इब्राहिम भी पहुंचे बर्थडे में

अगर हम सैफ अली खान की पहली शादी के बारे में बात करें तो सैफ अली खान की पहली बीवी से भी के दो बच्चे हुए थे जिसमें से एक का नाम इब्राहिम और बेटी का नाम सारा अली खान जो कि आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हीरोइन भी है. हाल ही में जहांगीर अली खान के बर्थडे में इब्राहिम और सारा अली खान भी शामिल हुई थी. जहा उन्होंने बर्थडे के साथ-साथ और भी मस्तियां भी की है. जिसका परिणाम हम सब सारा अली खान द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो में देख पा रहे हैं. जहां सारा अली खान अपने भाइयों के साथ और पिता के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही है. साथ ही वह काफी खुश भी नजर आ रही है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *