खतरों के खिलाङी 12 टीवी शो में प्रतियोगियों दिया जा रहा है बिजली का झटका,एक एक्ट्रेस को लगा बिजली का इतना जोर का झटका निकल गई चीख।

खतरों के खिलाड़ी 12 जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बार रोहित शेट्टी के इस शो की शूटिंग केपटाउन में हो रही है. 12वां सीजन लॉन्च करने से पहले मेकर्स एक के बाद एक इसके प्रोमो रिलीज कर रहे हैं। सृति झा और रुबीना दिलाइक का प्रोमो रिलीज करने के बाद मेकर्स ने अब शिवांगी जोशी की एक झलक दी है। शो के नए प्रोमो में एक्ट्रेस नजर आ रही हैं और उनका अंदाज देखने को मिल रहा है लेकिन अगले ही पल बिजली के झटके से उनकी चीख निकल जाती है. फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी हिट साबित हो रहा है।

सामने आए प्रोमो में शिवांगी जोशी जोश से एंट्री मा रती हैं और दरवाजे की चौखट पर रखे कलश पर अपने पैर जोर से मा रती हैं. इसके बाद वह एक डिब्बे में लेटी और रोहित शेट्टी के शो के खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है और बालिका वधू फेम एक्ट्रेस रोते हुए अपना टास्क पूरा करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में खबर आई है कि रोहित शेट्टी के शो का पहला एलिमिनेशन हुआ है. शो छोड़ने वाली पहली कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शिवांगी जोशी हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि कुछ दिनों बाद ही होगी क्योंकि प्रोडक्शन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. इस खबर को सुनकर शिवांगी जोशी के फैंस काफी निराश हैं. वैसे रोहित शेट्टी शुरूआती दिनों में एलिमिनेशन कैंसिल कर देते हैं या फिर उस कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में वापस लाते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *