छात्र का ये जवाब पढ़कर कोमा में पहुंचा मास्टर! सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टूडेंट की Answer Sheet

जैसा कि हर किसी को मालूम है आज का जमाना सोशल मीडिया का जमाना है और यहां पर हर एक छोटी से छोटी चीज भी जमकर वायरल हो जाते हैं! अब इन दिनों एक बच्चे का एग्जाम की आंसर शीट इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है वैसे तो इस सीट से जिस तरीके से आंसर लिखा गया है उसके बाद वायरल हो ना तो इसको बनता ही था क्योंकि छात्र ने सवाल का जवाब बेहद ही दिलचस्प तरीके से दिया है जो कि इन दिनों काफी वायरल हुआ है!

दरअसल विद्यार्थी ने अपने आंसर शीट में ऐसी ऐसी बातचीत लिखी है जिसको पढ़ कर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे तो आइए बताते हैं आपको ऐसा उसने क्या लिख दिया?

दरअसल एग्जाम में बच्चे ने भाखड़ा नांगल परियोजना से जुड़े एक सवाल पूछा गया था ऐसे में बच्चे ने शुरुआत में तो लिखा है कि डैम सतलुज नदी पर बना हुआ है लेकिन जैसे-जैसे वे पढ़कर आपकी हंसी छूट सकती है दरअसल विद्यार्थी ने अपने आंसर शीट को सरदार पटेल से लेकर पंडित जवाहरलाल नेहरू और गुलाब की खेती से लेकर लंदन जर्मनी और वर्ल्ड वार तक ले गया तो हर किसी के जो समझते ही बाहर है!

इस आंसर शीट में सबसे अहम बात तो यह है कि बच्चा शुरुआत में तो डैम के बारे में बात करता है लेकिन उसके बावजूद बीच-बीच में लिख दे और उसके बाद में अंत में में है पंजाब और सतलुज नदी से होते हुए डैम के बारे में बता देता है और इस तरीके से पूरा आंसर कंप्लीट भी कर देता है वही अध्यापक भी बच्चे का यह आंसर देख कर अपना माथा पकड़ लेता है और बच्चे को 10 में से 0 नंबर देकर नीचे लिख देता है टीचर कोमा में है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *