आखिरकार कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ कपूर संग ब्रेकअप कर तोड़ी चुप्पी, दे दिया सनसनीखेज बड़ा बयान, कहा: में…

कियारा आडवाणी पिछले कुछ समय से अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच का प्यार खत्म हो गया है और उन्होंने रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा, लेकिन बाद में दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों से फैंस कहीं खुश नजर आए. कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। लगातार मीडिया को इंटरव्यू दे रहे हैं. इस बीच, कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी।

एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

कियारा आडवाणी का कहना है कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी अफवाहों से उन्हें काफी फर्क पड़ता है। इंडिया टुडे से बातचीत में कियारा आडवाणी ने कहा, ”मैं कोशिश करती हूं कि मैं उन पर ध्यान न दूं, खासकर जब बात मेरी निजी जिंदगी की हो. पेशेवर मोर्चे पर मैंने कभी ऐसी चीजों का सामना नहीं किया है. न ही मेरे परिवार पर बात हुई है. हां, लेकिन जब मेरे निजी जीवन की अफवाहें दो चीजों को मिलाकर बनाई जाती हैं, तो मुझे बुरा लगता है और मुझे आश्चर्य होता है कि ये चीजें कहां से आ रही हैं।”

कियारा आडवाणी आगे कहती हैं कि ‘अंत में आपका काम नजर आता है। ऐसे में आप सोचते हैं कि काम के अलावा आपके जीवन से जुड़ी अन्य बातें सामने नहीं आनी चाहिए। लेकिन आप इसमें कुछ नहीं कर सकते। हम सभी को मोटी त्वचा विकसित करनी चाहिए। हमें अंधे हो जाना चाहिए, ताकि हम इन बातों से परेशान न हों। जितना अधिक आप प्रतिक्रिया करेंगे, उतना ही यह आगे बढ़ेगा। यह बस खत्म नहीं होगा। कौन हैं ये स्रोत जो इतना मिर्च मसाला लगाकर बातें करते हैं।’

कियारा आडवाणी की फिल्म की बात करें तो इसमें वह वरुण धवन और अनिल कपूर समेत नीतू कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मनीष पॉल की यह फिल्म डेब्यू फिल्म है। इसके लिए वह बेहद उत्साहित हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *