डायरेक्टर बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली ने करवाया बेड पर लेट फोटोशूट बोल्ड अंदाज में दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आज के समय में काफी बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। जाह्नवी अपने एक्टिंग के दाम पे इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बनाली है और अपनी एक्टिंग से करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। फैंस एक्ट्रेस की एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस एक्ट्रेस की पोस्ट पर जमकर प्यार देते दिखते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। जिस पर लोग लाइक्स के साथ-साथ ढेर सारे कमेंट्स कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CaFILzVvfEU/?utm_source=ig_web_copy_link

वायरल हुई श्रीदेवी की लाडली की तस्वीरे…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने रिलेशन को लेकर। लेकिन इस बार जान्हवी अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। जान्हवी अपनी इन तस्वीरों में बोल्ड लुक देती नज़र आ रही हैं। जिसे फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फैंस उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार की बौछार लगा रहे है।

https://www.instagram.com/p/CaChmapoRr9/?utm_source=ig_web_copy_link

बोल्ड अंदाज में दिखी जाह्नवी कपूर…

जाह्नवी कपूर के वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने बेड पर लेटी दिख रही हैं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। साथ ही न्यूड मेकअप के साथ जान्हवी बोल्ड पोज देती कमाल की लग रही हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने व्हाइट कलर का नार्मल-सा शॉर्ट टॉप पहन रखा है। जो उनकी बोल्डनेस को उभार रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने कैप्शन में लिखा ‘कॉल यू टुमॉरो’ साथ ही उन्होंने लेज़ी वाला इमोजी भी यूज़ किया है। फैंस ने एक्ट्रेस की पोस्ट को सपोर्ट करते हुए कुछ ही देर में लाखों में लाइक्स दे दिए और इस वजह से यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *