शमा सिकंदर जल्द ही बनेंगी दुल्हन, अगले महीने अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड संग करेंगी व्हाइट वेडिंग

बॉलीवुड में सभी सितारे आजकल शादी करते ही नजर आ रहे हैं और लग रहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है. वर्ष 2022 की शुरुआत में ही कई सितारों ने शादी कर ली है. इस वर्ष जनवरी में जहां टीवी इंडस्ट्री की नागिन मोनी राय ने शादी की, वहीं दूसरी ओर करिश्मा तन्ना भी वैवाहिक बंधन में बंध गई. हाल ही में फरहान अख्तर ने भी शिवानी दांडेकर के साथ ब्याह रचा लिया है. बता दें कि टीवी इंडस्ट्री के विक्रांत मेस्सी ने भी अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ इस हफ्ते विवाह करने का फैसला ले लिया है. विवाह करने वाले सितारों की सूची में अब अभिनेत्री शमा सिकंदर का भी नाम आ गया है.

https://www.instagram.com/reel/CZ8dxQeoH4F/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि अभिनेत्री शमा सिकंदर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जेम्स मिलीरोन के साथ शादी करने वाली हैं और इस बात का खुलासा खुद शमा सिकंदर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह अगले महीने मार्च में अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड जेम्स मिलीरोन के साथ गोवा में विवाह करेंगे. उन्होंने साथ में यह भी बताया कि उनकी वेडिंग फंक्शन 2 दिनों तक चलने वाली है और उनकी शादी काफी निजी स्तर पर होगी. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक शमा सिकंदर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तुर्की में शादी करने वाली थी परंतु कोरोनावायरस के वजह से उनकी शादी की डेट बढ़ गई और वह दोनों गोवा में शादी करने को है.

https://www.instagram.com/p/CaJVBQaLjHW/?utm_source=ig_web_copy_link

बताते चलें कि शमा सिकंदर की शादी 14 मार्च को होनी है हॉट टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने साथी से जुड़े सभी प्लान शेयर किए. उन्होंने कहा कि उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड ने इस शुभ दिन के लिए 2 वर्ष से इंतजार किया है. उन्होंने यह भी बताया कि उनके साथी में ज्यादातर मेहमान विदेश से होंगे. बता दें कि उनकी शादी गोवा में व्हाइट वेडिंग होने वाली है, उन्होंने बताया कि व्हाइट वेडिंग में जिस तरह से चीजों को सिंपल और खूबसूरत रखा जाता है वह उन्हें बेहद पसंद है और वह रीति-रिवाजों में ज्यादा यकीन नहीं करती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *