टीना दत्ता ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, डीप नेक ड्रेस पहन अलग अलग अदाओं में पोज देती दिखी एक्ट्रेस…

टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और ‘उतरन’ फेम टीना दत्ता ने अपने एक्टिंग के दम पर हर घर में एक अपनी खास पहचान हासिल की है। वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। टीवी की ये संस्कारी बहू टीना वाकई असल जिंदगी में काफी बोल्ड और हॉट है। इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट जहा उनकी एक से एक बोल्ड तस्वीरे शेयर की हुई है। पिछले कुछ समय से टीना अपने हॉट अवतार से सभी के होश उड़ा रही हैं और उनकी तस्वीरे उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे है।

https://www.instagram.com/p/CZ_hDz_LLcY/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस का टीना के बोल्ड फोटोज ने नजर हटाना हुआ मुश्किल

गौरतलब है कि,टीना एक बार फिर से फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। टीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ऐसे में अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है। यहां टीना ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और उनके इस आउटफिट में दीप नेक है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए टीना ने स्मोकी आई मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है। इसके साथ उन्होंने स्टोन वाले ईयररिंग्स कैरी की हैं।लोगों के लिए टीना की इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

https://www.instagram.com/p/CZ6Zq7Br1d9/?utm_source=ig_web_copy_link

अलग-अलग अदाएं देती दिखी एक्ट्रेस

आपको बता दें कि टीना ने एक साथ अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग अदाएं दिखाते दिख रही हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। अब फैंस के बीच उनका यह लुक तेजी से वायरल हो रहा है।फैंस उनके इस लुक पर फिदा भी हो गए हैं। कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *