15 साल की थी, जब पोर्न साइट पर मेरी फोटो डाली गई…’, उर्फी जावेद ने बताया लखनऊ में उनके साथ क्या हुआ था

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय की सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. इनका अतरंगी स्टाइल और फैशन सेंस सुर्खियों में बना रहता है. हालांकि, कई बार यह वॉर्डरोब मैलफंक्शन के कारण ट्रोल्स के निशाने पर भी आती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ता. वह वही करना प्रिफर करती हैं जो उनका मन कहता है. काफी यंग एज में उर्फी जावेद स्लट शेम हो चुकी हैं. हाल ही में एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने यह बात बताई. उर्फी जावेद ने कहा कि 15 साल की जब वह थीं तो उनकी एक फोटो पोर्न साइट पर किसी ने अपलोड कर दी, जिसके बाद उन्हीं के परिवार ने उन्हें स्लट शेम किया. सिटी के लोग भी इसमें शामिल हुए. लखनऊ में यह इंसिडेंट हुआ था.

आरजे अनमोल और अमृता राव संग बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने कहा, “मैं लखनऊ में थी और 15 साल की थी. मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था. उस जमाने में लखनऊ में उस तरह के कपड़े नहीं पहने जाते थे और न ही मिलते थे. ऐसे में मैंने अपने एक टॉप को काटकर उसे बनाया था. मैंने फेसबुक पर अपनी वह टॉप पहनकर फोटो अपलोड की थी और किसी ने वही फोटो पोर्न साइट पर अपलोड कर दी.”

उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने फेसबुक पर एक फोटो अपलोड की थी, उस वक्त उनकी उम्र 15 साल थी और उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना था। उस वक्त लखनऊ जैसे शहर में ये काफी बोल्ड ड्रेस मानी जाती थी। किसी ने उनकी वो फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी, जिसका पता उर्फी के घरवालों को चल गया और उन्हें बहुत डांट पड़ी।

अमृता राव और आरजे अनमोल ने उर्फी जावेद से पूछा कि उस समय उन्होंने इस स्थिति को किस तरह हैंडल किया. इसपर उर्फी जावेद ने कहा, “मुझे नहीं पता था कि मुझे इस स्थिति से कैसे लड़ना है. इसे फेस कैसे करना है. आप नहीं जान पाते हो कि आप कितने मजबूत हो, जब तक आप एक स्थिति में नहीं आ जाते. या तो लड़ लो या फिर मर जाओ. मेरे अंदर मरने के गट्स नहीं थे, इसलिए मैंने लड़ना चुना.”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *