बिना पैंट पहने अर्जुन कपूर की शर्ट पहन सड़कों पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, फैंस ने लिये जमकर मज़े –

एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए पोस्ट करती रहती हैं हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की है जिन्हें लेकर फैंस भड़क गए हैं और ट्रोल करने लगे हैं।इनकी इन तस्वीर को देखकर फैंस बेहद हैरान है और यूजर्स ने उनकी तस्वीर को देखते ही कहा कि ‘नीचे कुछ पहन तो लिया होता’। इनकी इन तस्वीरों पर फैंस अलग -अलग तरीके की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

छइयां छइयां’ गर्ल ने ओवरसाइज व्हाइट शर्ट के ऊपर क्रीम कलर का ओवरसाइज वुलन का स्वेटर पहनी हुई नजर आईं। वो नीचे पैंट नहीं पहनी थी। जिसकी वजह से लोगों का ध्यान उनकी तरफ और जा रहा था।एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है। बालों को उन्होंने फोल्ड करके बन बनाया हुआ था। । मलाइका इस लुक में यूनिक लग रही थी।

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को लेकर खासा सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मलाइका अपनी उम्र से काफी छोटे शख्स यानी अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।हाल ही में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अर्जुन कपूर को हग करते नजर आ रही थी जिसको लेकर वह जमकर ट्रोल हुई थी।

मलाइका (Malaika Arora) के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके कमेंट सेक्शन में लोगों ने मलाइका की ड्रेस का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पैंट पहनना भूल गई क्या? दूसरे ने कमेंट किया, ये बोरा कहां से उठा लिया. किसी ने लिखा, जल्दी में पैंट पर ही रह गई दीदी की.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *