नहाती हुए एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने शेयर की विडियो, बढ़ाई फैंस की धड़कने, वायरल हो रहा है वीडियो

अभिनेत्री  उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के लिए पहचानी जाती हैं बता दें कि उन्होंने फिल्मों में रहते हुए लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता बनाई है फिल्मों के अलावा भी सोशल मीडिया माध्यम से भी लोगों से जुड़ी हुई रहती हैं उर्वशी रौतेला अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने शानदार फोटो और वीडियो को अक्सर साझा करती रहती है। जिसकी वजह से वह हमेशा ही अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती है।

वायरल हुआ बाथरूम वीडियो

वीडियो में उर्वशी बाथरूम में शॉवर लेती नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने उनके इस तरह के बोल्ड अंदाज को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं. दरअसल, यह वीडियो उर्वशी की फिल्म ‘सनम रे’ का है, जिसमें उन्होंने बोल्ड सीन देकर बवाल मचा दिया था. इस वीडियो को उर्वशी के इंस्टाग्राम फैन पेज पर शेयर किया गया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

पुराना है वायरल वीडियो

वही हाल ही में यह वीडियो उर्वशी रौतेला के फैन पेज पर शेयर किया गया है, जिसे अब लगातार वायरल किया जा रहा है। उर्वशी रौतेला के इस वायरल वीडियो को लेकर फैंस भी काफी हैरान हो रहे हैं, तो हम बता दें उनका यह वीडियो नया नहीं बल्कि काफी पुराना वीडियो है।

बेहद कम उम्र में अपना मॉडलिंग करियर शुरू कर दिया था। मात्र 15 साल की उम्र में उन्होंने मिस टीन इंडिया का टाइटल अपने नाम कर लिया था। इसके अलावा मिस इंडिया प्रिंसेस, मिस टूरिज्म वर्ल्ड, मिस इंडिया सुपरमॉडल जैसे खिताब भी उर्वशी अपने नाम कर चुकीं है।

उर्वशी का वर्कफ्रंट

खैर, बात करें उर्वशी के वर्कफ्रंट की तो वो सबसे पहले फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में दिखी थी. हालांकि, वो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाई. लेकिन उनके आइटम नंबर लोगों द्वारा पसंद किए गए. जिसके बाद एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म ‘ब्लैक रोजेज’ और ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ वेब सीरीज में दिखने वाली हैं. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *