मलाइका अरोरा जिम में वर्क आउट करती आई नजर , देखे Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोरा अपने अंदाज को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ मलाइका अरोरा अपने स्टाइल के लिए भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोरा खुद को फीट रखने के लिए अकसर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जब बॉलिवुड के सबसे फिट एक्ट्रेस की बात आती है तो मलाइका अरोड़ा का नाम उसमें सबसे अव्वल नंबर पर आता है. मलाइका अपनी खूबसूरती और अपनी फिटनेस को लेकर खासा फैमस हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर एक्सरसाइज़ और योगा करते हुए फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी फिटनेस आज भी ज़बरदस्त है.

अपनी चाल को लेकर भी हो चुकी हैं ट्रोल

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि मलाइका अरोड़ा को ट्रोल किया जा रहा है. इस से पहले भी उन्हें कई बार ट्रोल किया जा चुका है. हालही में वह ब्रालेस होकर बाहर कुत्ते को टहला रहीं थी. इसी दौरान एक पैपराजी ने उनकी तस्वीर निकाल ली थी. जिसके बाद उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल किया था. इस से पहले मलाइका अपनी चाल को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं.

तलाक के बाद अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

जान लें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने आ चुके हैं. मलाइका अर्जुन कपूर से करीब 11 साल बड़ी हैं और इसको लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा चुका है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसका खुलकर जवाब भी दिया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *