आखिरी बार इस गाने को बप्पी लाहिरी ने दी थी अपनी आवाज, सॉन्ग पर जमकर झूमे थे टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और गायक बप्पी लहरी का स्वर्गवास हो गया है और बता दें कि उन्होंने अपनी अंतिम सांस मुंबई के एक अस्पताल में ली है. बप्पी लहरी 69 वर्ष के हो चुके थे और उनके आकस्मिक निधन इंडस्ट्री को गहरा सदमा पहुंचा है. लता दीदी के निधन के तुरंत बाद बप्पी लहरी साहब के जाने से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है.

कुछ दिनों से बप्पी लहरी को स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्याएं थी और वह तकरीबन पिछले 1 महीने से अस्पताल में भर्ती थे. सोमवार को उनको हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था परंतु मंगलवार को उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई और उन्हें फिर से अस्पताल ले जाना पड़ा, डॉक्टरों के तमाम कोशिश के बावजूद बप्पी लहरी को बचाना संभव नहीं हो सका और वह इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

गौरतलब है कि कि वह कई दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी आवाज दे रहे थे और उन्हें आखिरी बार फिल्म बागी 3 के लिए गाना गाते सुना गया था जिस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. बप्पी साहब के इस गाने को म्यूजिक दिया था तनिष्क बागची ने और साथ ही यह भी बता दें कि यह गाना 1984 में रिलीज हुई फिल्म तोहफा के एक गाने का रीमिक्स वर्जन था और उस गाने को किशोर कुमार और आशा भोसले जी ने आवाज की थी.

बताते चलें कि बप्पी लहरी ने 1970 से 1980 के बीच फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने और उनके म्यूजिक को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है. उन्होंने शराबी और डिस्को डांसर जैसे गाने दिए जो आज तक हमारे समाज में धूम मचा रही है. बप्पी लहरी को पिछली बार सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में भी देखा गया था और उसमें वह अपने पोते स्वास्तिक के गाने बच्चा पार्टी के प्रमोशन हेतु पहुंचे थे. बता दें कि पिछले वर्ष बप्पी साहब कोरोनावायरस से पॉजिटिव होने के पश्चात मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे, वह कुछ ही दिन में ठीक हो कर घर वापस चले गए थे. बप्पी लहरी का इस प्रकार जाना दुखद है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *