नाना पाटेकर का बेटा दिखता है ऐसा की उसके आगे सलमान खान और शारुख खान से लेकर रणवीर कपूर भी भरे पानी।

अभिनेता नाना पाटेकर जिनकी बुलंद आवाज और उनकी डायलॉग के पूरी दुनिया दीवानी है! वहीं अभिनेता का जन्म 1951 में एक मराठी परिवार में हुआ था और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म गमन से की थी वहीं अभिनेता अपने शानदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं और इसी के दम पर आज उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है वही 4 दशक से अभिनेता इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं!

वही उनके हरि किरदार को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है ऐसे में नाना पाटेकर अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं जिसे दर्शक देखना आदमी काफी ज्यादा पसंद करते हैं अगर उनकी निजी जीवन के बारे में बात की जाए तो वह बेहद साधारण सा जीवन जीने में विश्वास रखते हैं रियल जिंदगी में भी नाना पाटेकर काफी ज्यादा सिंपल जीवन जीते हैं उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है लेकिन उनको काफी सिंपल रहना ही पसंद है!

लेकिन आज हम बात नाना पाटेकर को लेकर नहीं बल्कि उनकी बेटी को लेकर करने वाले जिनकी तस्वीर वायरल हुई है जिसे देखकर हर कोई हैरान है वही नाना पाटेकर के बेटे को देख अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि वह अन्य सितारों के बच्चों की तरह नहीं है बल्कि सबसे डिफरेंट है बता दें कि उनका नाम मल्हार पाटेकर और इन दिनों उनकी तस्वीर काफी वायरल हो रही है! वही मल्हार पाटेकर अपने पिता के दोस्त की तरह रहते हैं लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से भी वह कोसों दूर रहते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *