देवर का भाभी के साथ रोमेंटिक डांस देख, गुस्से से आग बबूला हुआ दूल्हा, डीजे पर जाकर कर दिए कांड, अगले जन्म तक…

शादी खुशियों का माहौल होता है और यह एक ऐसा दिन होता है जब घर खुशियों से भरा होता है। शादी के घर में बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी ने एन्जॉय किया। इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर डांस के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें देवर-भाभी का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है. इस वीडियो में जीजा और भाभी जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देखकर दूल्हा मियां गुस्सा हो जाता है.

यह वायरल वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध है। वीडियो को 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी अपने साले के साथ राजा हिंदुस्तानी के गाने ‘उफ्फ क्या रात आई है’ पर डांस कर रही हैं. जीजाजी का हाथ पकड़कर उनके साथ रोमांटिक डांस कर रही है तभी दूल्हा मियां तेजी से पीछे से डीजे के पास जाता है और उससे कुछ कहता है. दूल्हे मियां को देखकर देवर को भी स्थिति का आभास हो जाता है। इसके बाद दूल्हा वापस आता है और फिर नाचने वाले जोड़े से कुछ कहता है। इस दौरान उनका गुस्सा देखते ही बन रहा है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आज तो भाभी जी की समत है”। एक अन्य यूजर ने लिखा, ”देवर के साथ ऐसा कौन डांस करता है.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या डांस किया। इस वीडियो पर ऐसे कई कमेंट्स आ चुके हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *