बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण हैंगओवर उतारने के लिए इस खास दवा को रखती हैं हमेशा बैग में, जानें कोन सी..

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां क्या करती है क्या खाती है इस बात को जानने के लिए हर किसी का उत्साह देखा जाता है वही फैंस सबसे ज्यादा इस बात को जानने के इच्छुक रहते हैं कि आखिरकार उनकी फैमिली है अभिनेत्री अपने बैग में क्या-क्या सामान और जब बात बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हो रही हो तो फिर यह जानना बनता भी है कि आखिरकार दीपिका के बैग में क्या-क्या सामान होता है!

Vogue इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने ‘व्हाट्स इन माई बैग’ सेशन में दिखाया कि वह अपने बैग में कौन सी जरूरी चीजें रखती हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह अपने बैग में हैंगओवर दूर करने के लिए दवा रखती हैं और उस दवा का नाम है अलका सेल्टज़र। हैंगओवर राहत की ये गोलियां सिरदर्द, शरीर में दर्द, थकान जैसे हैंगओवर के लक्षणों को कम करती हैं। दीपिका पादुकोण इस खास दवा के अलावा माउथ फ्रेशनर, पेंसिल-डायरी भी रखती हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि यह उनके लिए बेहद जरूरी है। इसके अलावा दीपिका हमेशा अपने बैग में सेफ्टी पिन और बैंडेज कैरी करती हैं। वैसे हमने आपको दीपिका के बैग में रहने वाले सामान के बारे में बताया है। आशा है आपको जानकर अच्छा लगा होगा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *