आयशा कपूर ने इस वेब सीरीज में पार की सारी हदें,बोल्डनेस…

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि आज का जमाना ओटीटी प्लेटफॉर्म का आ गया है और ऐसे में यह एक प्लेटफार्म लोगों की पसंद बनता जा रहा है क्योंकि यहां पर आपको हर प्रकार का कंटेंट देखने को मिल जाता है! अगर डिजिटल मीडिया की बात करें तो अब इस प्लेटफार्म पर आपको एक्शन से लेकर एडल्ट हर प्रकार की वेब सीरीज मिल जाती है तो वही, इन प्लेटफार्म पर नए चेहरे भी दिखाई दिए है इनमे से एक आयशा कपूर का नाम भी आता है! आयशा कपूर ने अपनी हर वेब सीरीज में अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है और आज हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म की कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने सारी मर्यादा ही तोड़ दी! तो चलिए जान लेते हैं उनके नाम-

सील-2

आयशा कपूर की ओटीटी प्लेटफार्म पर मौजूद वेब सीरीज सील-2 मौजूद है और यह वेब सीरीज प्राइम शॉर्ट पर रिलीज की गई थी और इस वेबसाइट ने न्यूली वेड कपल की कहानी को दर्शाया वही इस मैसेज में नए-नए की जोड़ी के रोमांस को बखूबी दिखाया गया और इस वेब सीरीज में आयशा कपूर ने बेहद ही बोल्ड सीन अदा किए हैं!

सियापा

जिस वेब सीरीज के बारे में अब हम आपको बताने वाले हैं इसमें भी आयशा कपूर नहीं काम किया है और उनके साथ सिमरन खान भी इस वेबसाइट में मौजूद थी कि वही इस में भी काफी ज्यादा बोल्ड सीन दिए गए हैं!

झोल

झोल वेब सीरीज भी बोल्डनेस का भरमार है इसमें पति और पत्नी की कहानी को दर्शाया गया है! जिसमे पत्नी को किसी दूसरे लड़के से प्यार हो जाता है तो उसका पति भी उसका हाथ उसके प्रेमी के हाथ में दे देता है! हालांकि आयशा कपूर ने इस वेब सीरीज में भी जमकर बोल्ड सीन दिए है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *