करीना कपूर ने दिया बड़ा बयान, कहा : मन करता है सैफ को छोड़ अर्जुन से शादी कर लूं, सैफ ने बहुत परेशान किया है….

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान आज के समय में भी बॉलीवुड में काफी ज्यादा सक्रिय है वहीं अभिनेत्री की फैंस की संख्या भी काफी अधिक है ऐसे में हर कोई उनसे प्यार करता है और अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही चर्चा में रहती है वही आपको बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान से शादी रचाई थी और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रही है लेकिन इस बीच एक बड़ी बात भी सामने आ रही है ऐसे में एक बार करीना कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर एक बड़ा बयान दिया और कहा कि ऐसा लगता है कि सैफ अली खान को छोड़ दें तो आई जान लेते हैं ऐसा उन्होंने क्यों कहा?

दरअसल यह बात उस समय की है जब फिल्म की एंड का रिलीज होने वाली थी और इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर एक साथ दिखाई दिए वहीं फिल्म में दोनों ही पति पत्नी की भूमिका हां नहीं थी और इस्लामी करीना कपूर को जहां काम करने वाली महिला के रूप में दिखाया गया है तो वही अर्जुन कपूर को घरेलू काम करते हुए दिखाया गया और ऐसे में एक इवेंट में रिपोर्टर ने करीना कपूर से उनकी ऑन स्क्रीन पति से रियल लाइफ की तुलना करते हुए सवाल भी किया था!

वही जिस सवाल पर करीना कपूर ने हंसते-हंसते जवाबी और कहां की अर्जुन कपूर को इतनी मेहनत करता देख लगता है कि मैं सैफ अली खान को छोड़ दू और अर्जुन कपूर से शादी कर लू! हालांकि इसके बाद अभिनेत्री रिपोर्टर से कहती है कि सैफ अली खान को अर्जुन कपूर से कम्पेयर करना ही गलत है क्योंकि दोनों की तुलना कभी हो नहीं सकती! यहां आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर एक-दूसरे से बेहद प्यार और आए दिन उनकी कोई ना कोई रोमांटिक तस्वीर सामने आती ही रहती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *