हिजाब पहने परिणीति चोपड़ा को नही नशीब हुआ पानी,वीडियो बनाकर जाहिर किया अपना दुख।

अभिनेता अक्सर फिल्मों की शूटिंग के लिए सबसे खराब परिस्थितियों में भी काम करते हैं। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने भी ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, एक्ट्रेस इन दिनों पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने इस शूटिंग में आ रही दिक्कतों के बारे में बताया है.

परिणीति चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हिजाब पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि -12° में यह मेरा अब तक का सबसे ठंडा शूट है। सबसे अच्छी बात यह है कि मेरे हीरो को भी बहुत पतली पोशाक पहनकर मेरी तरह ठंड का सामना करना पड़ा। यह शीत समानता अभियान के तहत न्याय है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा ने वीडियो में बताया है कि उन्हें सेट पर पानी तक नहीं मिल रहा है. उन्होंने वीडियो में बताया, ‘हम सेट पर माइनस 12 डिग्री पर पानी नहीं पी सकते थे क्योंकि सारा पानी जम चुका था और पानी को अनफ्रीज करने के लिए जरूरी चीजें भी जमी हुई थीं। जैसे गैस, वैन। हार्डी संधू ने बताया कि कैमरा भी फ्रीज हो गया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *