PUBG खेलते-खेलते दो लड़कों से प्यार कर बैठी ये लड़की उसके बाद…

आपने अक्सर सुना होगा कि फेसबुक, इंस्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए लोग दोस्त बन गए और फिर प्यार हो गया, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि लोगों को पबजी गेम खेलते समय प्यार हो गया। इस कहानी में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि एक लड़की को पबजी खेलते समय एक लड़के से नहीं बल्कि दो लड़कों से प्यार हो गया। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की ने दोनों को एक ही दिन मिलने के लिए बुलाया।

दो युवकों के साथ खेला प्यार का खेल

हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी से ये अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक युवती को पबजी गेम बहुत पसंद था। वह ऑनलाइन पबजी गेम खेलती थी। करीब दो साल पहले युवती की राजस्थान के एक युवक से पबजी गेम खेलते समय दोस्ती हो गई थी। इसके बाद दोनों ने आपस में अपने मोबाइल नंबर शेयर किए और फिर दोनों फोन पर बात करने लगे। फोन पर बात करने के बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा।

हैरान करने वाली बात यह है कि एक महीने पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के रहने वाले एक अन्य युवक से ऑनलाइन पबजी खेलते समय उसकी दोस्ती हो गई। युवती भी इस युवक से प्यार की बातें करने लगी। इसके बाद युवती ने दोनों युवकों को हल्द्वानी से मिलने के लिए बुलाया। दोनों युवक मिलकर इस बच्ची से मिलने हल्द्वानी पहुंचे। जब दोनों युवक आमने सामने आए तो दोनों ने लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बताना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों आपस में भिड़ गए और दोनों ने लात-घूंसे मारे।

दोनों युवकों के खेल से प्रभावित हुई युवती

मामला जब थाने पहुंचा तो पुलिस दोनों युवकों को पकड़कर कोतवाली ले आई। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ शांति भंग करने के आरोप में कार्रवाई की है. इस दौरान पुलिस को मामले की पूरी हकीकत का पता चला। पुलिस ने बताया कि भोटिया पड़व चौकी इलाके की रहने वाली इस लड़की ने दोनों लड़कों के साथ प्यार का खेल खेला. यह लड़की दोनों युवकों के पबजी गेम से इतनी प्रभावित हुई कि दोनों ने प्यार का खेल खेला। हालांकि पुलिस को यह भी समझ नहीं आया कि लड़की ने दोनों युवकों को एक साथ मिलने के लिए क्यों बुलाया। पुलिस के मुताबिक दोनों युवक पबजी के माहिर खिलाड़ी हैं, दोनों के खेल से लड़की उनकी ओर आकर्षित हुई थी. इसके बाद वह दोनों से प्यार भरी बातें करने लगी।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *