ऐश्वर्या रॉय और अभिषेक बच्चन की बेटी ने सलवार सूट पहनकर गाया सारे जहां से अच्छा,लोग बोले अपनी दादी?…

ऐश्वर्या राय तो पूरी दुनिया में मशहूर हैं, लेकिन उनकी बेटी आराध्या बच्चन की लोकप्रियता भी कम नहीं है। आराध्या बच्चन से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। इसी क्रम में आराध्या बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद इस नन्ही सी बच्ची ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है.

इस वीडियो में आराध्या ‘सारे जहां से अच्छा’ गाना गाती नजर आ रही हैं. हालांकि यह वीडियो पुराना है लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आप इस वीडियो को यूट्यूब पर देख सकते हैं। वीडियो में आप आराध्या को देशभक्ति के रंग में रंगे हुए देख सकते हैं. वीडियो में ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या सलवार सूट पहनकर बेहद खूबसूरत अंदाज में इस देशभक्ति का गाना गा रही हैं. आराध्या के इस अंदाज को देख फैंस भी उनकी तरफ देख रहे हैं. इस पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं.

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब आराध्या बच्चन के वीडियो पर लोग इतना प्यार बरसा रहे हैं। इससे पहले भी आराध्या के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया था.

हाल ही में आराध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें वह हिंदी में शायरी सुनाती नजर आ रही हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सफलता का राज’, जबकि दूसरे ने लिखा है। ‘बहुत अच्छे शिष्टाचार’। वीडियो पर हजारों लाइक्स भी हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *