इस मॉडल की खूबसूरती बन गई इसके लिए मुसीबत जाने क्यों।

एक मॉडल का कहना है कि उनकी खूबसूरती और हॉटनेस उनके लिए भेदभाव का विषय बन गई। उनके अच्छे लुक के कारण लोग उनके साथ भेदभाव करने लगते हैं और उन्हें अलग तरह से देखते हैं। इस मॉडल को सोशल मीडिया पर जूजू ब्राजील के नाम से जाना जाता है। लंदन की रहने वाली जूजू ने बताया कि कैसे ज्यादा खूबसूरत होना उनके लिए मुसीबत बन गया। वह कहती हैं कि ‘खूबसूरत होने के लिए बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है’।

जूजू टीवी सीरियल में काम करना उनका सपना था, लेकिन लुक्स की वजह से उन्हें काम नहीं मिला। कहा जाता था कि लोग मुझे रियलिटी शो में नहीं देखना चाहते। ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक जूजू ने यह भी बताया कि कई बार लोगों ने उन्हें अलग-अलग तरह की ड्रेस पहनने पर धमकाया. वह कहती हैं- ‘हॉट होने की वजह से मुझे कई तरह के पूर्वाग्रहों का सामना करना पड़ा, तो अब हमें इसके बारे में बात करनी होगी।’

जूजू ब्राजील के अनुसार, सुंदरता ने निश्चित रूप से उन्हें एक मॉडल बनने और इंस्टाग्राम पर 62 हजार से अधिक फॉलोअर्स बटोरने में मदद की, लेकिन काम मिलना मुश्किल था। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी मॉडल के साथ ऐसा हो रहा है। इससे पहले वेरोनिका राजेक नाम की एक मॉडल ने भी यही शिकायत की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Julia (@juju.brazil)

लोगों ने वेरोनिका को उनकी खूबसूरती की वजह से इतना ट्रोल किया कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया। हालांकि, बाद में उन्होंने अकाउंट दोबारा शुरू कर दिया। वेरोनिका राजेक कहती थीं कि लोग उनके लुक को रियल नहीं मानते थे। लोगों ने कहा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। जबकि वेरोनिका ने किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं की।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *