सलमान खान की फैमिली में हुआ एक और तलाक, जान से ज्यादा प्यारा छोटे भाई का 24 साल पुराने रिश्ते के हुआ अंत!

सोहेल खान और सीमा सचदेव शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में उपस्थित हुए थे. दोनों ने तलाक की अर्जी डाली है. लेकिन दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है.दोनों ने अचानक से अलग होने का फैसला किया था. इसके बारे में किसी को नहीं बताया गया था. दोनों ने अपने इस फैसले को प्राइवेट रखनासही समझा था और फिर तलाक की अर्जी डाल दी. वह पिछले कई सालों से अलग रह रहे हैं.

दोनों के घरवालों ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया था। इस कपल ने निकाह भी किया था। कपल के दो बेटे निर्वाण खान और योहान खान हैं। सीमा नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स में नजर आ चुकी हैं। उनमें महीप कपूर और नीलम के साथ सीमा भी थीं।

पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात:

सीमा सचदेव दिल्ली की रहने वाली हैं। वह फैशन की दुनिया में अपना करियर संवारने के लिए मुंबई आईं थीं। बताया जाता है कि चंकी पांडे की सगाई पार्टी में सीमा और सोहेल पहली बार मिले थे। पार्टी में दोस्ती हुई और यहीं से प्यार परवान चढ़ा और 15 मार्च 1998 को शादी की। इस कपल ने दो बार शादी की थी। एक बार निकाह पढ़ा था; जबकि दूसरी बार आर्य समाज मंदिर से शादी की थी।

सीमा ने सोहेल को बताया था अमेजिंग फादर

सीमा ने शो के दौरान, सोहेल खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘हमारी सबसे अमेजिंग फैमिली है. सोहेल कमाल के पिता हैं. मेरे बच्चों के जन्म के बाद से, वे अद्भुत पिता रहे हैं. मैं उनसे प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. हमारा बहुत अच्छा रिश्ता है. यह सिर्फ इतना है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग हो जाते हैं और अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं.’

पेशे से फैशन डिजाइनर हैं सीमा

उन्हें आगे कहते हुए देखा गया था, ‘मैं इसके लिए कोई माफी नहीं मांगती, क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं. सोहेल और मेरी कन्वेंशनल शादी नहीं है, लेकिन हम एक फैमिली हैं. हम एक यूनिट हैं. हमारे लिए, बच्चे मायने रखते हैं.’ सीमा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. वे मुंबई में एक फैशन स्टोर भी चलाती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *