इस एक्ट्रेस ने खोल दी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की पोल, कहा घंटो तक करने पड़ते हैं ऐसे घिनौने काम

या तो हम सब जानते हैं कि इस 21वीं सदी मैं एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री एक आलेख अपने चरम सीमा पर है जहां पर बहुत ही गंदे गंदे वाले काम कराए जाते हैं और जिसका शिकार अक्सर महिलाएं ही होती है. एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री इस जमाने में इस कदर आगे बढ़ चुका है कि इस के प्रकोप से कोई चाहे चाहे वह बूढ़ा या जवान क्यों ना हो हर कोई एक न एक बार ऐसी गंदी वीडियो जो एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में बनती है वह देख ही लेते हैं.

बताई ऐसी बातें

अगर हम अश्लील फिल्मों की बात करें तो, जिसे लोग चोरी-छिपे ही देखते हैं, और उसमें दिखाए जाने वाले सीन का मजा लेते हैं. लेकिन अगर हम एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की बात करें तो जहां हर लड़की अपने शौक से नहीं जाती है बल्कि किसी ना किसी मजबूरी के कारण जाती है, जहां पर कितने स्टार कितने घंटे तक शारीरिक संबंध बनाते हैं इसका कोई समय सीमा तय नहीं है. जिसमें सबसे ज्यादा परेशानी के सामना महिला स्टार को करना पड़ता है. उनको पता नहीं कितने देर तक पुरुष स्टार के साथ संभोग करना पड़ता है और यह सब कैमरे के सामने ही होता है.

सामने लाई असलियत

हाल ही में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के स्टार केंड्रा लस्ट ने एक पॉडकास्ट के दौरान इन सब इंडस्ट्री ओ के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि अक्सर ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में फीचर्स की जरूरत होती है जिसमें कई बार रीटेक किया जाता है, और यह सिलसिला तब तक जारी रहता है जब तक डायरेक्टर के द्वारा फाइनल ना किया जाए. वही कैंड्रा अभी बताया कि शूटिंग का टाइम कोई निर्धारित नहीं होता है जो कभी-कभी 12 से 13 घंटे तक भी सूट होता है. या कभी 5 से घंटे में ही काम हो जाता है. लेकिन अब वह बताती है कि आजकल उन्हें इन सब की आदत लग चुकी है और हम के चलते हैं कि कम से कम 8 घंटे तो यह सब काम करना ही होगा.

बताई वीडियो कैसे लंबा होता है

दिए गए इंटरव्यू में कैंड्रा ने अभी बताया कि, जब उनसे पूछा गया कि आप पार्टनर के साथ कितनी देर तक करते रहते हैं जो वीडियो इतनी देर क्यों हो जाती है. जिसमें कांद्रा ने जवाब देते हुए बताया कि असल जिंदगी में उतने देर का वीडियो होता ही नहीं है जो भी वीडियो बनता है वह मैक्सिमम 30 मिनट का ही होता है लेकिन डायरेक्टर के कहने के कारण वे लोग सिर्फ एक्टिंग के तौर पर ही कंटिन्यू करते रहते हैं ,ताकी देखने वाले लोगों को मज़ा आ सके.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *