iPhone 14 lunching : आईफोन के खरीददारों के लिए बड़ी खुशखबरी, हुआ बड़ा खुलासा, खासियत सुन उड़ जायेंगे होश…

iPhone 14 lunching: यह उन iPhone प्रेमियों के लिए सही समय है जो iPhone 14 सीरीज खरीदना चाहते हैं क्योंकि कंपनी की योजना आने वाले सप्ताह में फोन के iOS वर्जन के विवरण का खुलासा करने की है। नए iPhone के लॉन्च से पहले अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Apple फोन को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगा। ज्यादा खरीदारों को आकर्षित करने के लिए कंपनी इस साल फोन के बेस वर्जन में 6GB रैम देगी।

iPhone 14 की कीमत हो सकती है ज्यादा

अधिक रैम और सुविधाओं के साथ, खरीदारों को iPhone 13 श्रृंखला की तुलना में अपनी जेब के लिए लगभग 21,000 रुपये अधिक खर्च करने होंगे। विशेष रूप से, iPhones की नई श्रृंखला में फोन के पिछले संस्करण के समान 4 मॉडल होंगे।

iPhone 14 pro display

टिप्सटर का सुझाव है कि Apple फोन के मिनी मॉडल को छोड़ सकता है। लीक हुए iPhone Max और iPhone Pro Max में A16 बायोनिक चिपसेट होगा और इसमें स्टोरेज भी ज्यादा होगी। Apple iPhone 14 Pro के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 6.06 इंच के स्क्रीन साइज के साथ आने की संभावना है।

iPhone 14 Camera

सबसे बड़ा बदलाव हम स्क्रीन पर देख सकते हैं क्योंकि Apple फोन को पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकता है। कैमरे के मोर्चे पर, यह माना जाता है कि Apple 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पेश करेगा। मोर्चे पर, Apple के 12-मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरे की तुलना में बहुत अधिक बदलाव की संभावना नहीं है।

iPhone 14 Storage

बताया गया है कि iPhone 14 में 128GB और 256GB स्टोरेज के विकल्प होंगे, जो 2TB तक जा सकते हैं। रिलीज की तारीख अभी निश्चित नहीं है, लेकिन ऐप्पल इस साल के अंत में फोन को बाजार में ला सकता है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *