इस इंसान के साथ जानवी कपूर कर रही थी ऐसी हरकत?फोटो हो गई वायरल

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों किसी न किसी बात को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड लक जेरी एंड माइली को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके किरदार की काफी चर्चा है। लेकिन अगर इन सब से अलग बात करें तो एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो उनकी कजिन बहन शनाया कपूर और कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रही है. वायरल हो रही तस्वीरों में जाह्नवी खूब एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इन वायरल हो रही तस्वीरों में उनका एक अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है.

आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीरों में जाह्नवी कपूर ने येलो कलर की ड्रेस के साथ मैचिंग पेयर सैंडल पहना था, जबकि सनाया ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी. उनकी तस्वीर के वायरल होने के बाद उनके फैंस के कई कमेंट्स भी देखने को मिले हैं. वहीं जाह्नवी से ज्यादा अगर किसी ने ध्यान खींचा है तो वह उनके साथ मौजूद मिस्ट्री मैन ही थे. जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। इससे पहले भी वह उनके साथ एक डांस पार्टी में नजर आए थे। तस्वीरों को देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि कुछ लोगों ने कमेंट लिखा- आज का दिन इस शख्स का सबसे अच्छा दिन था। वहीं एक ने लिखा कि भाई मजा आ गया. एक फैन ने पूछा कि ये आपका बॉयफ्रेंड है. एक ने पूछा कि ये कौन है जो आजकल हमेशा आपके आसपास नजर आता है तो एक ने यहां तक ​​लिख दिया कि क्या ये अरबपति का बेटा है. हालांकि यह व्यक्ति कौन है? इस बारे में जाह्नवी कपूर ही बता सकती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *