ये वेबसीरीज देखने से पहले आप अपने बच्चो को सुला देना क्योंकि…

डाल्टे के जमाने में ओटीटी पर रिलीज हुई कई सुपरहिट वेबसीरीज ने साबित कर दिया है कि दर्शकों का इसे लेकर कितना क्रेज है। इस बीच वेब शो के कंटेंट को लेकर कई प्रयोग भी किए गए हैं। कई सीरीज ऐसी भी हैं जिनमें गाली-गलौज और बोल्ड सीन की भरमार है. ये वेब सीरीज ऐसी हैं जिन्हें आप परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते। सबसे पहले बात करते हैं मिर्जापुर की। इस डिजिटल दुनिया में वेब सीरीज और वेब फिल्मों की मांग बढ़ गई है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई सीरीज ‘मिर्जापुर’ ने खूब धमाल मचाया है. सीरीज के दूसरे पार्ट को भी लोगों ने खूब पसंद किया है. मिर्जापुर का सीजन 2 नवंबर 2022 में रिलीज हुआ था। मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, विक्रांत मैसी, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, श्रिया पिलगांवकर और कुलभूषण खरबंदा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में काफी गालियां और बोल्ड सीन फिल्माए गए थे।

यह वेब सीरीज पुरुषोन्मुखी कॉरपोरेट जगत में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही महिलाओं की कहानी है। शो में पूजा भट्ट, शाहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष और राहुल बोस मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह शो ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ फेम अलंकृता श्रीवास्तव द्वारा लिखित और निर्देशित है। श्रृंखला कहानी के माध्यम से मुंबई की पांच आधुनिक महिलाओं की महत्वाकांक्षाओं, इच्छाओं, संघर्षों और संवेदनाओं को दर्शाती है।

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के पहले और दूसरे पार्ट ने धमाल मचा दिया। कहा जा सकता है कि सेक्रेड गेम्स पहली ऐसी वेब सीरीज है जिसकी खूब चर्चा हुई और यह लगातार सुर्खियों में बनी रही। इस फिल्म में काफी गालियां और बोल्ड सीन थे जिन्हें आप अपने परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते।

मैक्स प्लेयर पर रिलीज हुई प्रकाश झा की सुपरहिट वेबसीरीज आश्रम के दोनों पार्ट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बॉबी देओल का ऐसा बोल्ड अवतार लोगों ने पहले कभी नहीं देखा होगा. फिल्म में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए थे, जो आज भी चर्चा में हैं।

Amazon की वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 2 अपनी पुरानी कास्ट के साथ रिलीज हो गई है. इस नए सीज़न में पुरानी कास्ट हैं बानी जे, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और कृति कुल्हारी। इसके अलावा इस नए सीजन में शिबानी दांडेकर और समीर कोचर जैसे कुछ नए चेहरे भी नजर आए हैं। इस सीजन में दर्शकों को नए रोमांच, नई गलतियां और ढेर सारी मस्ती देखने को मिली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *