भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की अनुष्का शर्मा से नही इस एक्ट्रेस से होने वाली थी शादी, मां की वजह से…

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली को तो आप सभी लोग बखूबी जानते हैं उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई बार मैच जिताए है! वही, देश में विराट कोहली को चाहने वालों की संख्या भी काफी बड़ी है और ऐसे में खुद क्रिकेटर भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय नजर आते हैं और अपनी अपडेट अपने फैंस के बीच शेयर करते ही रहते हैं! वही आप लोगों को यह भी मालूम होगा कि विराट कोहली ने बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी रचाई है लेकिन आज हम आपको विराट कोहली अनुष्का से पहले प्यार के बारे में बताने वाले हैं जिनसे विराट कोहली भी शादी करना चाहते थे हालांकि ऐसा नहीं हो पाया और उनकी शादी अनुष्का शर्मा से हो गई! तो आइए जान लेते हैं क्या है पूरा मामला-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली जिस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे वह कोई और नहीं बल्कि ब्राजील देश की मॉडल इजाबेल लिट् है जो कि दिखने में तो काफी ज्यादा खूबसूरत है लेकिन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के सामने तो उनकी खूबसूरती भी फीकी पड़ती ही दिखाई देती है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)

दरअसल विराट कोहली अनुष्का शर्मा से शादी से पहले ऐसा प्यार इजाबेल हुआ करता था और दोनों ही एक दूसरे के प्यार में पागल हुए करते थे यहां बता दें कि इजाबेल भारत में केवल विराट कोहली के लिए ही आई थी ऐसे में दोनों की प्यार की चर्चा चारों तरफ चल रही थी लेकिन जब विराट कोहली ने इस अफेयर के बारे में इजाबेल के साथ अपनी मां से शादी करने के बारे में कहा था तो उनकी माताजी ने फौरन इस शादी से इनकार और वहीं कुछ समय के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by izabelle leite (@xoizaleite)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *