सालों बाद पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी और कहां महेश सिर्फ मेरे पापा ही नहीं…

बॉलीवुड के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महेश भट्ट को तो हम सब जानते ही हैं जो अनेकों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ब्लॉक बॉक्सटर मूवी दी है. और साथ ही यह भी जानते हैं कि उनकी दो बेटियां हैं एक आलिया भट्ट और दूसरी पूजा भट्ट, लेकिन यह नहीं जानते हैं कि महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट अपने पापा को क्या मानती है. यही आज आपको हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको बताएंगे.

पापा को यह मानती है पूजा भट्ट

हाल ही में पूजा भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कहीं राज सबके सामने क्या कर कर दिए जिसमें उन्होंने अपने लाइफ से जुड़े हर बात लोगों के सामने शेयर कर दी, जिसमें उन्होंने बताया कि बचपन में उनके घर का माहौल काफी तनावपूर्ण रहता था जोकि उनके माता-पिता के घरेलू झगड़ा के कारण होता था , हालांकि इस झगड़े से पूजा भट्ट और की बहन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता था. हालांकि इसके बावजूद भी पूजा भट्ट अपने पिता से बेहद प्यार करती थी और अपने सारी बातें शेयर करती थी और एक दोस्त की तरह अपने पिता को मानती थी.

बहुत प्यार करती थी अपने पिता से पूजा

यह तो बात सच है कि 90 के दशक की हीरोइन रह चुकी पूजा भट्ट, जो फिल्मी कैरियर ज्यादा नाम और शोहरत नहीं कमा सकी, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने अपना कैरियर बनाने में सक्षम रही. हाल ही में दिए इंटरव्यू में पूजा भट्ट बताती है कि जब उनके पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान कि रिश्ते की बात पता चली तो पूजा भट्ट सोनी राजदान से काफी नफरत करने लगी थी, और उसे लगता था कि सोनी राजदान पूजा भट्ट से उसके पिता को जीना चाहती है. साथ ही यह भी बताई की पूजा भट्ट को, सोनी राजदान द्वारा उसके पिता महेश भट्ट को डेट करना थोड़ा भी पसंद नहीं आता था , क्योंकि पूजा भट्ट नहीं चाहती थी कि कोई औरत की मां की जगह छीन ले.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *