सोनाक्षी सिन्हा जल्द दुल्हन बनने को बेताब, सलमान के पिता सलीम खान को बनाना चाहती है ससुर, आई बड़ी खबर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की इन दिनों किसी पहचान में कोई कमी नहीं है और यही वजह है कि उन्होंने साल दर साल कितनी मेहनत भी की है! वहीं अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर में अब तक काफी नाम कमाया है और आज उनको पूरा देश भक्त तू भी जानता है वही लोग उनकी एक्टिंग के भी दीवाने हैं ऐसे में अगर सोनाक्षी सिन्हा के परिवार वालों की बात की जाए तो उनके पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है जो कि खुद इंडस्ट्री के बड़े अभिनेता रह चुके हैं वहीं जिनका बॉलीवुड में काफी नाम था ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली फिल्म सलमान खान के साथ की थी जो कि उस दौरान सुपरहिट साबित हुई थी!

वहीं दूसरी और अभिनेत्री ने इस फिल्म के सुपरहिट हो जाने के बाद से ही कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा है वहीं सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों तो अपनी शादी को लेकर मीडिया में बनी हुई है जी हां यह बिल्कुल सच है कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी के लिए काफी बेताब है और जल्द ही वह शादी भी करना चाहते हैं वही खबर तो ऐसी सामने आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के पिता सलीम खान के घर की बहू बनना चाहती हैं!

दरअसल हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का एक बयान वायरल हुआ जिसमें उनका कहना है कि वह शादी करना चाहती है लेकिन अभी शादी नहीं कर पा रही है जिसके चलते इन दिनों मीडिया में इसी बात की चर्चा भी हो रही हैं वहीं सोनाक्षी सिन्हा बार-बार अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से शादी करने के लिए कह चुकी है लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो रहा है!

दरअसल इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा सुर्खियों में आ रही है क्योंकि कहा जा रहा है कि वह जल्द ही सलीम खान के घर की बहू बन सकती है क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा को बंटी नाम का एक लड़का काफी पसंद है जो सोहेल खान का जीजा है जिसको सोनाक्षी सिन्हा बेहद पसंद भी करने लग गई है! यहां आपको बता दें कि बंटी का पूरा नाम बंटी सचदेवा है जो कि सलीम खान के परिवार से ही ताल्लुक रखते हैं और इसलिए कहा जा रहा है कि जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा सलीम खान के घर की बहू बनने वाली है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *