अपने मामा से विवाह करना चाहती है पटौदी खानदान की बेटी

हम सब बॉलीवुड के सुपरस्टार बादशाह सैफ अली खान को तो जानते ही हैं जो बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं और जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म डिस्ट्री में अनेकों सुपर हिट मूवी में काम किया है, बस इतना ही नहीं सैफ अली खान जोकि एक्टर के साथ साथ पटौदी खानदान की मालिक भी है.

बेटी सारा अली खान की इच्छा

पटौदी खानदान की बेटी और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को तो हम सब जानते ही हैं, जो आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक हीरोइन के रूप में तहलका मचा रही है, जो अपने कलाकारी से कोई भी फिल्में जान डाल दे रही है, और आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अलग ही जगह बनाने में सक्षम हो रही है. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दे कि सैफ अली खान ने दो शादियां की थी जिसने पहले शादी में सैफ अली खान ने 90 के दशक की हीरोइन अमृता सिंह के साथ शादी की थी जिससे सैफ अली खान के 2 बच्चे हुए. उनमें से एक का नाम सारा अली खान बच्चे का नाम इब्राहिम खान पड़ा. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

मामा से ही शादी करने को तैयार सारा

हाल ही में सारा अली खान और सैफ अली खान दोनों ही करण जौहर की टीवी शो कॉफी विद करण के शो में पहुंचे थे, जहां सारा अली खान ने अपने शादी करने की इच्छा जाहिर की और उन्होंने अपने मामा रणवीर कपूर से ही शादी करने की बात सबके सामने बता दी, और जिसे सुनकर वहां बैठे सैफ अली खान और करण जौहर हंसने लगे.

रणबीर कपूर मामा कैसे ?

अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने दूसरी शादी कर ली, जहां वह करीना कपूर के साथ शादी कर ली. कपूर खानदान की बेटी होने के कारण करीना कपूर और रणबीर कपूर दोनों भाई बहन होते हैं, जिसके चलते रणवीर कपूर , सारा अली खान के मामा बन जाते हैं. और इसी वजह से सारा अली खान अपने मामा से ही शादी करने की इच्छा जाहिर करते हैं.

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *