शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अपने प्रॉपर्टी से किया बेदखल

जैसे कि सब जानते हैं, सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बहुत कम ही समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम बना ली है। सोनाक्षी केवल शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी के नाम पर ही नहीं बल्कि खुद के नाम से भी इंडस्ट्री में जानी जाती है। सूत्रों के अनुसार से पता चला है कि हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने यह सांझा किया है कि उनकी अरबों की प्रॉपर्टी में उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा का कोई हिस्सा नहीं है।

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके पीछे की वजह भी स्पष्ट की है। शत्रुघ्न सिन्हा पिछले इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनका कहना है कि सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है। जिसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला लिया है। साथ ही,एक्टर ने यह भी बोला कि उनके अरबों की प्रॉपर्टी का हिस्सा उनके दोनों बेटों लव सिन्हा और कुश सिन्हा को दिया जाएगा। शत्रुघ्न सिन्हा के यह बयान को सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 2010 में दबंग मूवी से डब्लू की थी। उनकी यह मूवी काफी हिट रही। बता दें कि इसके अलावा भी उन्होंने और भी मूवी किया है, जैसा कि दबंग 2 और दबंग 3। इन मूवी उन्होंने मेन किरदार का रोल निभाया है।उन्होंने बॉलीवुड उद्योग में अपने प्रदर्शन के साथ भाग्य और प्रसिद्धि अर्जित की है। इसलिए उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। इसलिए शत्रुघ्न ने उन्हें संपत्ति का कोई हिस्सा नहीं देने का फैसला किया।

बता दें कि आगे सोनाक्षी सिन्हा ‘शिवम’ मूवी में दिखने वाली है।जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अभिनेत्री इससे पहले 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ में नजर आई थीं। उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

About dp

Check Also

Top 6 Bhojpuri Songs : भोजपुरी की 6 गानों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड , यूट्यूब पर मिले इतने व्यूज जिसे देख हर कोई हुआ हैरान

भोजपुरी आज जानी मानी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है ! इस  इंडस्ट्री के एक्टर और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *