मलाइका अरोड़ा आधी रात को बैकलेस स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर निकली,किसी व्यक्ति ने गाउन को…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई में एक शूट के बाद स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में मलाइका का बोल्ड लुक शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस दौरान बैकलेस ड्रेस में मलाइका अरोड़ा बेहद बोल्ड नजर आ रही थीं। इस दौरान अर्जुन कपूर मलाइका के साथ नहीं थे, जिन्हें देर रात शूटिंग के बाद स्पॉट किया गया, ऐसे में एक्ट्रेस की टीम उनका ख्याल रखती नजर आई. मलाइका के इस स्ट्रैपी बैकलेस लुक पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।

मलाइका अरोड़ा आए दिन अपने सिजलिंग लुक पर छाई रहती हैं। मलाइका अरोड़ा बैकलेस ड्रेस स्टाइल और फैशन के मामले में नए मानक स्थापित करती है। अब एक बार फिर मलाइका अरोड़ा का ऐसा दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है.

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि मलाइका ने अपने फैशन स्टेटमेंट के साथ एक्सपेरिमेंट किया, जिसके चलते उन्हें चलने के लिए अपनी पूरी टीम की मदद लेनी पड़ी. इस दौरान किसी ने हाई हील्स की वजह से मलाइका का हाथ थाम लिया तो कोई उनका गाउन संभालता नजर आया।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मलाइका अरोड़ा बैकलेस ड्रेस में अपनी खूबसूरती दिखाती नजर आ रही हैं, बल्कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार इतने बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *