जब पूनम पांडे भूल गई लाज शर्म कर दी बेशर्मी की सभी हदें पार, निकाल दिए सभी के सामने कपड़े, कर दिया कांड…

ऑल्ट बालाजी का शो ‘लॉक अप’ तेजी से फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो के दिन टास्क के दौरान कैदियों को ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब ताजा एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शो की शुरुआत में फिनाले के पहले फाइनलिस्ट बने शिवम शर्मा ने अपना मूड बदला और यार्ड एरिया में नहाने का फैसला किया. जिसके बाद शिवम यार्ड एरिया में नहाने लगे और सभी कैदी वहीं बैठ गए और उनका मजाक उड़ाने लगे. शिवम के नहाने के बाद पूनम पांडे ने भी सभी कैमरों के सामने नहाने का फैसला किया.

दरअसल, खुले में नहाने का विचार शिवम का था। वह पहले यार्ड एरिया में पानी से भरी बाल्टी लेकर बैठ गया और पतलून पहनकर खुले में नहाने लगा। ऐसे में पूनम पांडे और सायशा ने मस्ती करते हुए कहा कि शिवम का पैंट पहनकर नहाना अनुचित है. यह सुनकर शिवम ने अपनी पैंट उतार दी और सिर्फ अंडरवियर में ही नहाने लगा। शिवम को खुलेआम नहाते देख पूनम ने भी उसी यार्ड क्षेत्र में स्नान करने का फैसला किया। पूनम अपनी योजना सायशा और पायल को बताती है और कहती है कि वह इसे दर्शकों के लिए कर रही है।

सायशा और प्रिंस जेल के अंदर जाते हैं और मुनव्वर और अन्य को बताते हैं कि पूनम खुलेआम यार्ड क्षेत्र में स्नान करने की योजना बना रही है। प्रिंस कहते हैं- इसलिए बाहर नहीं जा रहा हूं। मुनव्वर भी कहते हैं- मैं भी नहीं जा रहा, क्योंकि मैं रमजान कर रहा हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इसके बाद पूनम के बारे में बात करते हुए मुनव्वर कहती हैं- उनके जाने के चांस अब बढ़ गए हैं, क्योंकि मेकर्स को वो मिल गया जो वो चाहते थे. अब पूनम तुम जा सकती हो, क्योंकि हमें जो चाहिए था वो मिल गया।

प्रिंस कहते हैं- जो भी पूनम को देखना चाहेगा, वो उन्हें अंत तक वोट देते रहेंगे. देखना चाहेंगे कि वह आगे क्या करती हैं। इस पर मुनव्वर हंसते हुए कहते हैं- मेकर्स फिनाले से पहले उन्हें जिताने वाले हैं। वे उसे एक हफ्ते पहले ट्रॉफी देंगे और उससे कहेंगे कि चलो किसी का समय बर्बाद न करें। हालांकि मेकर्स ने पूनम के यार्ड एरिया में नहाते हुए फुटेज को प्रसारित नहीं किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *