उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री आवास के सामने युवक ने की खुद कुशी की कोशिश, जानिए क्या है मामला

उत्तर प्रदेश में मुलायम सिंह यादव के गढ़ कहे जाने वाला मैनपुरी से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर एक युवक ने खुद कुशी करने की कोशिश की है! दरअसल मैनपुरी के निवासी विमलेश ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर जह रीला पदार्थ खाकर खुद कुशी करने का प्रयास किया है हालत बिगड़ते हुए देख गौतम पल्ली थाने की पुलिस विमलेश को लेकर पहुंची! जहां से हालत नाजुक देख कर उसे ट्रामा रेफर कर दिया गया है! वहीं पी ड़ित ने मैनपुरी पुलिस और प्रशासन पर मामले में कार्यवाही ना करने का आ रोप लगाया है!

मुख्यमंत्री आवास के बाहर मंगलवार की दोपहर एक युवक हालत बिगड़ गई यह देखकर पुलिसकर्मी उसे सिविल लेकर खोज के जहां पर प्राथमिक उपचार तो किया गया और होश में आ जाने के बाद युवक ने बताया है कि वह मैनपुरी कीसुनी का रहने वाला है क्षेत्र में रहने वाले समाजवादी पार्टी नेता लालू यादव ने जमीन पर कब्जा कर लिया है फर्जी मुकदमे में फंसा दिया!

https://twitter.com/BreakingTUBE/status/1447860637992820740

उसका कहना है कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी कोई भी सुनवाई नहीं कर रहे हैं अपनी समस्या को लेकर जिलाधिकारी और कप्तान से ही वह मिला है लेकिन कोई भी मदद नहीं मिली है! उसका कहना है कि कई बार लखनऊ के उच्च अधिकारियों और मुख्यमंत्री से मिलने आया लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी! समाजवादी पार्टी नेता के प्रता ड़ना से त्रस्त होकर खुद कुशी का प्रयास किया है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *