अब जाकर रोहित शर्मा ने नीता अंबानी को किया खुश।

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी के बारे में अगर बात की जाए तो आज के समय में अपनी को हर कोई बखूबी जानता है और यह है इसलिए है क्योंकि वह देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन की पत्नी है! वही नीता अंबानी अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी ही रहती है! ऐसे में अगर उनकी जिंदगी के बारे में बात की जाए तो वह बड़े ही आलीशान तरीके से अपनी जिंदगी व्यतीत करती हुई दिख रही है और इतना ही नहीं बल्कि उनको लग्जरी शौक भी है!

ऐसे में आए दिन नीता अंबानी अपने किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है वही तभी तो वह अपने महंगे बैग को लेकर तो कभी अपनी महंगी साड़ी को लेकर यहां तक कि उनका खाना पीना भी इतना अलग होता है कि अक्सर ही लोग उनके बारे में बात करने लग जाते हैं लेकिन इस समय एक बार फिर से नीता अंबानी सुर्खियों में आई हुई है!

वहीं अगर वर्तमान की बात करें तो इस समय वह अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं! दरअसल पिछले काफी समय से उनकी टीम इस बार आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पा रही है जिसके चलते लगातार ही मुंबई इंडियंस सुर्खियों में आई हुई है ऐसे में इस टीम के कप्तान रोहित शर्मा की भी लगातार चर्चाएं हो रही हैं!

अब यह खबर तो यह सामने आ रही है कि हाल ही में रोहित शर्मा ने नीता अंबानी को दो पल की खुशी भी दे दी है जिसका वह बेसब्री से इंतजार कर रही थी! दर्शन रोहित शर्मा ने यह खुशी नीता अंबानी को उनकी टीम मुंबई इंडियंस को जीता कर देती हैं क्योंकि इस साल खेले गए 8 में से आठ मुकाबले मुंबई इंडियंस हार रही थी!

यह बता दें कि पिछले साल भी मुंबई इंडियंस ने अंतिम दिनों में हार गई थी जिसके चलते 2021 से ही नीता अंबानी अपनी टीम की जीत का इंतजार कर रही थी और आखिरकार कल रात वह इंतजार भी खत्म हो गया और अब यही कारण है कि जिसके चलते कहा जा रहा है कि नीता अंबानी यह दिन देखने के लिए तरस गई थी लेकिन रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की टीम को जीत दिलवाकर नीता अंबानी को दो पल की खुशी दी है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *