जिस बात का था डर वही हुआ उर्फी जावेद एडल्ट फ़िल्म की शूटिंग करते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई?

अपने अजीबोगरीब फैशन चॉइस की वजह से चर्चा में रहने वाली इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उर्फी जावेद के फैंस भी इस वीडियो को देखकर हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में पुलिस एक ब्लू फिल्म की शूटिंग के दौरान ग्लैमरस दिवा उर्फ ​​जावेद को रंगे हाथों पकड़ती नजर आ रही है. अरे… इतना चौंकने की जरूरत नहीं है। जानिए क्या है इस वीडियो की पूरी सच्चाई।

इस वीडियो को कंटेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने फरवरी में शेयर किया था। वीडियो में दिखाया गया है कि उर्फी ऑफिस जाती है और डायरेक्टर से मिलती है। निर्देशक उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। वह उर्फी को बताता है कि उसका प्रोजेक्ट एक रहस्य है और रणबीर कपूर फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। यह सुनकर उर्फी जावेद उत्साहित हो जाते हैं। उन्हें बताया गया है कि फिल्म के नायक के लिए एक विदेशी अभिनेता को लिया गया है और बादशाह गाने की रचना करेंगे। फिल्म का नाम टाइटैनिक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Gupta (@ro_hit_hain)

इसके बाद रोहित गुप्ता दूसरे डायरेक्टर बनकर ऑफिस आते हैं और लीड एक्टर के साथ एंट्री करते हैं। जब उर्फी मुख्य अभिनेता के बारे में पूछती है, तो उसे बताया जाता है कि वह युगांडा से है। इसके बाद डायरेक्टर उर्फी को ऑडिशन के लिए बुलाते हैं और उन्हें वियर्ड का डायलॉग देते हैं। तभी पुलिस की खाकी वर्दी पहने एक शख्स ऑफिस में घुसता है और एक एडल्ट फिल्म की शूटिंग के आरोप में सबको पकड़ लेता है. बस फिर क्या था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *