मुसलमानो को बिहार के CM नीतीश कुमार ने दिया बड़ा तोहफा, मुस्लिम समाज की हुई बल्ले-बल्ले

इस समय बिहार राज्य को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल बिहार में एक राज जिला है जिसका नाम किशनगंज है और जो कि एक मुस्लिम बहुल जिला कहा जाता है ऐसे में कुछ दशकों से तो यहां पर इस जिले में कितने बांग्लादेशी मुस्लिम बस चुके हैं कि अब जिले के कुछ हिस्सों में हिंदू सिमट कर रह गए हैं! ऐसे में अगर इस जिले के ग्रामीण क्षेत्रों को देखा जाए तो लगभग यहां से हिंदू विहीन हो चुके हैं!

लेकिन इन सब के बाद एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जो कि बिहार की सरकार के द्वारा एक आदेश दिया गया दरअसल सरकारी प्रारंभिक विद्यालयों में छुट्टी देने को इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है जैसा कि बिहार में हर जिले के मौसम और परिस्थितियों को देखते हुए जिले के वरिष्ठ अधिकारी ही अवकाश की तिथियां तय किया करते हैं का तो ऐसा भी जाता है कि इसका लाभ किशनगंज जिले के मुस्लिम नेताओं ने उठाया है और प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव बनाया कि मुस्लिम त्योहारों को देखते हुए अवकाश की तिथियां तय की जाए!

इसी अवकाश को लेकर जानकारी मिल रही है कि बिहार के किशनगंज जिले में अब जो कि रविवार की छुट्टी होती थी उसके स्थान पर शुक्रवार का अवकाश कर दिया गया है! वही ऐसे में मेजर सुरेंद्र पूनिया ने सवाल भी खड़ा किया है कि किशनगंज क्या पाकिस्तान में है या राजस्थान में या फिर सऊदी अरब में कहां का संविधान लागू हो गया है किशनगंज में?

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *