छोटी सी उम्र में करण जौहर से आगे निकली उनकी बेटी कर दिया ये काम वीडियो हुई वायरल।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक करण जोहर जो कि सोशल मीडिया पर भी अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं वही करण जौहर ने अभी तक बॉलीवुड में काफी फिल्मी में काम किया है और एक से बढ़कर एक फिल्म डायरेक्ट की है! इसके अलावा वह एक सिंगल फादर भी है जिसके चलते भी करण जौहर काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे!

वही अपनी फिल्मी दुनिया की तमाम भागदौड़ के बाद भी वह अपने जुड़वा बच्चों को संभालना नहीं बोलते हैं उनके बच्चों का नाम रुही जोहर और यश जौहर है बता दें कि करण जौहर आप सभी सोशल मीडिया पर अपनी बच्चों की वीडियो और तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं जिन्हें उनके फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता रहा है!

अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपने बच्चों की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है और उन्होंने बताया है कि उनकी नन्ही सी छोटी बेटी जूही जो हद अपनी वीडियो की फैन है और वह छोटी सी उम्र में ही खुद को इंटरनेट पर करती है यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की बेटी 5 साल की है और 5 साल की उम्र में ही वह अभी से ऐसी हरकतें करने लग गई है! वहीं अगर 5 साल की आयु में ही बच्ची को खुद पर इतना ज्यादा भरोसा हो गया है तो सोचिए कि आगे वह क्या कुछ नहीं कर सकती है!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *