जब दुनिया के सामने आयुष शर्मा अपने साले सलमान खान पर भड़क उठा : में सलमान के टुकड़ों पर नही जीता….

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता मान खान और आयुष शर्मा की एक अभी हाल ही में अंतिम फिल्म आई जिस पर उनके चाहने वालों ने जमकर प्यार लुटाया वहीं सलमान खान और आयुष ने मिलकर फिल्म का काफी ज्यादा प्रमोशन भी किया और इस दौरान ऐसा भी हो गया जब सलमान खान ने आयुष शर्मा के साथ अपने रिश्ते को लेकर अपने चाहने वालों के साथ ढेरों बातें शेयर की है तो वही हाल ही में आयुष शर्मा ने भी अपनी सलमान खान के कलेक्शन के बारे में खुलकर बातचीत की!

ऐसे में आयुष शर्मा ने बताया कि खान परिवार के साथ रिश्ता जोड़े जाने के बाद से कई बार लोगों ने उनके खिलाफ नेगेटिव बातें भी की है वहीं बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू के अंदर सलमान खान की जीजा ने बताया कि मेरी जिंदगी में ऐसा है कि आप छोटी एक्टिविटी भी करो जैसे कार खरीद ले तो लोग समझ लेते हैं कि सलमान भाई ने दी होगी काम आपने किया है और कार सलमान भाई? अरे मेरे पास भी पैसे हैं मैं ऐसे ही खाली नहीं हूं!

करीना कपूर ने अपनी सास के साथ रिश्ते का दुनिया के सामने किया खुलासा, सैफ की मां के बारे में दे दिया बड़ा बयान…

वहीं उन्होंने आगे यह तक कहा कि अब मैं इस तरीके के क्रिटिसिज्म को झेलना भी सीख गया हूं यह सब चीजें मुझे अब और ज्यादा प्रोत्साहित करती है कि मैं और भी अच्छा काम करो मेरे लिए अब क्रिटिसिज्म अच्छी चीज है मुझे ऐसी नेटिविटी भी अब पसंद आने लग गई है जब कोई मुझसे ट्रोल करता है या करने की कोशिश करता है तो मुझे अच्छा सा फील होता है इसके पीछे सेंस होता है कि मैं तुम्हें गलत साबित कर दूंगा!

वहीं उन्होंने आगे यही बताया है कि जब पहली बार मेरे साथ ऐसा हुआ तो मुझे लगा था कि क्यों मैंने क्या गलत कर दिया मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है हालांकि बाद में फिर एहसास हुआ कि आप कुछ भी कर लो क्रिटिसिज्म तो मिलेगा है ऐसे में मैं अब इसे बहुत ही अच्छे से हैंडल करता हूं और हेल्दी में इसे लेता हूं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *