IAS टीना डाबी की शादी की ये तस्वीरे हो रही है सोशल मीडिया पर बड़ी वायरल, देखे आपने अबतक नही देखी होगी

आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गावंडे की शादी संपन्न हो गई है। अब इस खास मौके की कई तस्वीरें टीना की बहन रिया डाबी ने शेयर की हैं. रिया ने एक के बाद एक पोस्ट कर अपनी बहन की सगाई और शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। रिया की पहली पोस्ट की पहली फोटो में प्रदीप गावंडे और टीना डाबी एक दूसरे को अंगूठियां पहने नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट में रिया ने दो और तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह आईएएस कपल के साथ भी नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में रिया ने एक अंगूठी और एक दिल का इमोजी बनाया। इस पर उन्होंने 21-04-2022 की तारीख दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

रिया ने अपना दूसरा पद 22-04-2022 को दिया है। इसमें प्रदीप और टीना की कई तस्वीरें हैं। सभी फोटोज में दोनों अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. कभी-कभी दोनों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। कभी-कभी दोनों की आंखें झुक जाती हैं। और कभी-कभी दोनों की नजरें मिल जाती हैं। इन तस्वीरों में दोनों व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों के गले में फूलों का हार है। और फोटो के बैकग्राउंड में गौतम बुद्ध की मूर्ति और भीमराव अंबेडकर की तस्वीर भी नजर आ रही है. पोस्ट के अंत में एक फैमिली फोटो भी है। जिसके बीच में टीना और प्रदीप नजर आ रहे हैं और उनके बगल में परिवार के बाकी सदस्य हैं. टीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- प्यार, हंसी और खुशी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ria Dabi (@ria.dabi)

22 अप्रैल को ही टीना और प्रदीप का ग्रैंड रिसेप्शन भी था। इसकी तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें दोनों कपल स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं. इस खास सेरेमनी के लिए आईएएस कपल ने क्वीन कलर के कपड़े चुने। आपको बता दें कि साल 2015 की यूपीएससी टॉपर और आईएएस टीना डाबी की यह दूसरी शादी है। वहीं उनसे 13 साल बड़े आईएएस प्रदीप गावंडे की यह पहली शादी है। इससे पहले टीना ने आईएएस अतहर आमिर खान से शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *